Breaking News

CSK vs DC: धोनी की बल्लेबाजी ने कोहली को उछलने पर किया मजबूर, सहवाग बोले- टाइगर अभी जिंदा है, जिंटा भी हुईं मुरीद

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स को चार रन से हराकर नौवीं बार फाइनल में जगह बनाई। सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने आखिरी ओवर्स में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए छह गेंदों पर 18 रन बनाकर मैच जिताया। उन्होंने एक बार फिर टीम के लिए मैच फिनिशर का रोल अदा किया।   आखिरी छह गेंदों पर टीम को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे। धोनी ने लगातार तीन चौके लगाकर दो गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। काफी मैचों के बाद धोनी ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत दिलाई। इसके बाद सोशल मीडिया पर धोनी छा गए। विराट कोहली से लेकर प्रीति जिंटा तक सबने माही की तारीफ की है।  विराट ने क्या कहा? विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा- राजा वापस आ गया है (King is back)। इस खेल में महान फिनिशर्स में से एक हैं धोनी। उन्होंने मुझे एक बार फिर अपनी सीट पर उछलने को मजबूर कर दिया।   सहवाग ने क्या कहा? भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में ट्वीट कर लिखा- ओम फिनिशाय नमः ! टाइगर अभी जिंदा है। चेन्नई ने शानदार जीत दर्ज की। ऋतुराज टॉप क्लास, उथप्पा ने क्लास दिखाया और धोनी ने बताया कि टेम्परामेंट कितना जरुरी है। पिछले साल खराब परफॉरमेंस के बाद इस साल टीम ने शानदार वापसी की और फाइनल में जगह बनाई।   प्रीति जिंटा ने क्या कहा? पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी की मालकिन प्रीति जिंटा ने लिखा- वाह क्या मैच था! मेरी सहानुभूति युवा दिल्ली कैपिटल्स के साथ है। डीसी को अगले मैच की शुभकामनाएं, सभी ने अच्छा खेल दिखाया। आज का मैच चेन्नई के नाम था। मैच फिनिशर धोनी ने फ्रंट से लीड किया और अपने हर खिलाड़ी को अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया। समय पड़ने पर कूल भी रहे।      केदार जाधव ने क्या कहा? पहले चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुके केदार जाधव ने भी धोनी की तारीफ में पुल बांधे। उन्होंने लिखा- बिग स्क्रीन पर सलमान खान और बिग मैच में एमएस धोनी हैं तो पूरा इंडिया सेलिब्रेट करता है और रहेगा।   फाइनल में पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने चेन्नई के सामने 173 रन का लक्ष्य रखा। डीसी की ओर से कप्तान ऋषभ पंत ने 35 गेंदों पर 51 रन की नाबाद पारी खेली। इसके अलावा पृथ्वी शॉ ने 60 रन बनाए। जवाब में सीएसके ने 19.4 ओवर में छह विकेट पर 173 रन बनाकर मैच जीत लिया। चेन्नई की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने 70 रन और रॉबिन उथप्पा ने 63 रन बनाए।

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स को चार रन से हराकर नौवीं बार फाइनल में जगह बनाई। सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने आखिरी ओवर्स में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए छह गेंदों पर 18 रन बनाकर मैच जिताया। उन्होंने एक बार फिर टीम के लिए मैच फिनिशर का रोल अदा किया।

आखिरी छह गेंदों पर टीम को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे। धोनी ने लगातार तीन चौके लगाकर दो गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। काफी मैचों के बाद धोनी ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत दिलाई। इसके बाद सोशल मीडिया पर धोनी छा गए। विराट कोहली से लेकर प्रीति जिंटा तक सबने माही की तारीफ की है।

विराट ने क्या कहा?
विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा- राजा वापस आ गया है (King is back)। इस खेल में महान फिनिशर्स में से एक हैं धोनी। उन्होंने मुझे एक बार फिर अपनी सीट पर उछलने को मजबूर कर दिया।

सहवाग ने क्या कहा?
भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में ट्वीट कर लिखा- ओम फिनिशाय नमः ! टाइगर अभी जिंदा है। चेन्नई ने शानदार जीत दर्ज की। ऋतुराज टॉप क्लास, उथप्पा ने क्लास दिखाया और धोनी ने बताया कि टेम्परामेंट कितना जरुरी है। पिछले साल खराब परफॉरमेंस के बाद इस साल टीम ने शानदार वापसी की और फाइनल में जगह बनाई।

प्रीति जिंटा ने क्या कहा?
पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी की मालकिन प्रीति जिंटा ने लिखा- वाह क्या मैच था! मेरी सहानुभूति युवा दिल्ली कैपिटल्स के साथ है। डीसी को अगले मैच की शुभकामनाएं, सभी ने अच्छा खेल दिखाया। आज का मैच चेन्नई के नाम था। मैच फिनिशर धोनी ने फ्रंट से लीड किया और अपने हर खिलाड़ी को अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया। समय पड़ने पर कूल भी रहे।



केदार जाधव ने क्या कहा?
पहले चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुके केदार जाधव ने भी धोनी की तारीफ में पुल बांधे। उन्होंने लिखा- बिग स्क्रीन पर सलमान खान और बिग मैच में एमएस धोनी हैं तो पूरा इंडिया सेलिब्रेट करता है और रहेगा।

फाइनल में पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने चेन्नई के सामने 173 रन का लक्ष्य रखा। डीसी की ओर से कप्तान ऋषभ पंत ने 35 गेंदों पर 51 रन की नाबाद पारी खेली। इसके अलावा पृथ्वी शॉ ने 60 रन बनाए। जवाब में सीएसके ने 19.4 ओवर में छह विकेट पर 173 रन बनाकर मैच जीत लिया। चेन्नई की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने 70 रन और रॉबिन उथप्पा ने 63 रन बनाए।

No comments