Breaking News

मंडी: शादी समारोह में जा रहे लोगों की खाई में गिरी कार, दो की मौत, तीन घायल

मंडी: शादी समारोह में जा रहे लोगों की खाई में गिरी कार, दो की मौत, तीन घायल

मंडी दुर्गापुर के चेभहड़ी गांव के पास एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे कुछ लोगों की कार खाई में गिर गई। इस हादसे में 2 लोगों की मृत्यु हो गई है जबकि 3 अन्य घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें उपचार हेतु सीएचसी रिवालसर में भर्ती करवाया गया है। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में सवार होकर कुछ लोग कठोगण गांव से पन्याली गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही वाहन दुर्गापुर के चेभहड़ी गांव के समीप पहुंचा तो चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में रोशन लाल (78) बग्गी और दुखो देवी (67) की मृत्यु हो गई।

इसके अलावा 39 वर्षीय कार चालक पवन कुमार पुत्र अमर चंद गांव कठोगण, 74 वर्षीय पन्ना देवी पत्नी किशन गांव कठोगण तहसील सरकाघाट व 10 वर्षीय शानवी गुप्ता पुत्री रामलाल गांव चन्दैश तहसील सरकाघाट घायल हुए जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

No comments