Breaking News

IND vs PAK: पाकिस्तान के बैटिंग कोच बोले, विराट-रोहित नहीं, हमें इस भारतीय से है सबसे बड़ा खतरा

IND vs PAK: पाकिस्तान के बैटिंग कोच बोले, विराट-रोहित नहीं, हमें इस भारतीय से है सबसे बड़ा खतरा

भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2021 में 24 अक्टूबर को बहुप्रतीक्षित मैच खेलने जा रहे हैं। जहां देखने वाली बात होगी कि कौन-सी टीम दूसरे पर हावी रहती है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच (टी20 विश्व कप के लिए) मैथ्यू हेडन ने मैच पर नेतृत्व की भूमिका पर ज़ोर दिया।

धोनी और मॉर्गन का दिया उदाहरण हेडन ने उदाहरण दिया कि कैसे इयोन मोर्गन और एमएस धोनी अपनी टीम को आईपीएल 2021 के फाइनल तक अपनी नेतृत्व क्षमता से ले गए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को उसी तरह से अच्छे नेतृत्व के साथ और एक अच्छे बल्लेबाज के रूप में भूमिका निभानी होगी।

केएल राहुल और ऋषभ पंत पैदा कर सकते है खतरा ये पूछे जाने पर कि कौन से भारतीय बल्लेबाज बहुप्रतीक्षित संघर्ष में पाकिस्तान के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं,हेडन ने केएल राहुल और ऋषभ पंत का नाम लिया। उन्होंने दोनों के कौशल की सराहना की। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ने कहा कि उन्होंने राहुल के खेल को देखा है कि कैसे वह छोटे प्रारूपों पर हावी रहे हैं। पंत के बारे में बात करते हुए, हेडन का विचार था कि युवा खिलाड़ी के पास खेल के बारे में एक सकरात्मक दृष्टिकोण है और वह किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को नष्ट करने में सक्षम है।

राहुल, आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वालों में से एक है। राहुल ने भारत के पहले अभ्यास मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार अर्धशतक बनाया और दूसरे अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन किया।

दूसरी ओर, पंत ने आईपीएल में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और इंग्लैंड के खिलाफ कुछ धमाकेदार शॉट लागये। हेडन ने कहा कि भारत-पाकिस्तान मुठभेड़ की तुलना में एशेज भी कुछ नहीं है। 2 साल बाद जब दोनों टीम एक दूसरे के सामने होंगी तो मुकाबला देखने लायक होगा।

No comments