Breaking News

आज इन 4 राशियों की हर इच्छा होगी पूरी मिलेगा माँ लक्ष्मी का मिलेगा आशीर्वाद

आज इन 4 राशियों की हर इच्छा होगी पूरी मिलेगा माँ लक्ष्मी का मिलेगा आशीर्वाद

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। लोग आपसे बहुत प्रभावित होंगे। कुछ नए लोग शुभ कार्यों में मदद कर सकते हैं। ऑफिस में आपके काम की बहुत तारीफ होगी। आपके सर भी आपसे बहुत खुश हों जायेंगे। कोई नए काम की जिम्मेदारी आज आपको प्राप्त हो सकती है उसे काम पूरा करने के लिए आप जा लगा देंगे।

आपका दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा। व्यावसायिक प्रगति के लिए दिन अनुकूल है। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा। आप उनके साथ टहलने भी जा सकते हैं। इस राशि के छात्रों को अपने करियर में अच्छे परिणाम मिलेंगे। इस दिन सूर्य देव को जल चढ़ाएं आपको काम में सफलता जरूर मिलेगी। कोई करीबी दोस्त आपको घर देखने आ सकता है।

किसी दोस्त की मदद से आपके सभी महत्वपूर्ण काम पूरे हो सकते हैं। आपका आर्थिक पक्ष पहले से बेहतर होगा। इस राशि के छात्रों को पढ़ाई के लिए विदेश जाने का मौका मिल सकता है। आपको अपने भाई-बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा। कृपया उधार देने से पहले सोचें। जरूरतमंदों को गेहूं का आटा दान करें, आपके रुके हुए काम पूरे होंगे।

आज आप कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर ले लें। प्रेम जीवन सुखद रहेगा। इसकी वजह से कार्य भी प्रभावित हो सकता है। संगीत से जुड़े लोगों को किसी अच्छे प्लेटफॉर्म पर जाने का अवसर मिल सकता है। मान-प्रतिष्ठा और उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। कार्य की व्यस्तता में दिन व्यतीत होगा। आज आप कठोर वचन बोलकर किसी का हृदय ना दुखाएं और ना ही किसी को ठेस पहुचायें।

रोमांटिक जीवन में आप मौजूदा समय का पूरा आनंद लेंगें। माँ के साथ आपका रिश्ता अच्छा होगा यह आपकी बचत बढ़ाने का समय है। कार्यक्षेत्र में आज उच्चाधिकारियों की मदद मिलेगी। इससे आपको तरक्‍की भी म‍िल सकती है। व्‍यापार करते हैं तो आज आपको लाभ हो सकता है। मित्रों से भी कार्यक्षेत्र में लाभ प्राप्त होगा। नौकरी में कार्य की प्रशंसा होगी। आपके बच्चों की वृद्धि और प्रगति आपकी खुशी और गर्व का स्रोत बनेगी।

वे भाग्यशाली राशि मिथुन, कन्या, तुला, वृश्चिक राशि हैं।

No comments