Breaking News

कल सूर्य से भी तेज चमकेगा इन राशियों का भाग्य

कल सूर्य से भी तेज चमकेगा इन राशियों का भाग्य

त्रिलोक के स्वामी श्री विष्णु ने दिया आशीर्वाद यदि आप शादीशुदा हैं, तो अपने दूसरे आधे अच्छे उपहार को प्राप्त करें किस्मत आज आप पर मुस्कुरा रही है अपनी निष्ठा से आप कुछ भी हासिल करने में सक्षम रहेंगें आप आज मित्रतापूर्ण और हंसमुख चित्तवृत्ति में रहेंगें। आपका मित्रों और परिवार के साथ जश्न मनाने का मन करेगा।

प्रसन्नता का बोध चरम सीमा पर होगा।आज आपके पास व्यापार से संबंधित एक महत्वपूर्ण कॉल होगा। आपके सफल संचार कौशल के कारण, लोग पहचान रहे हैं कि आप असली सौदा हैं। आपकी मेहनत को स्वीकार किया जा रहा है।पारिवारिक वातावरण सौहार्दपूर्ण रहेगा। प्रेम संबंध सुदृढ़ होंगें।

अपने व्यवहार से अधिकारियों से नजदीकियां बढ़ाने में सफल रहेंगे। व्यापारियों को बड़े निवेश करने से पहले सोच विचार कर लेना चाहिए कहीं ऐसा न हो वर्तमान का लाभ भविष्य में उल्टा पड़ जाए। अधुरे कार्यों को पूरा करने का दबाव आप पर रहने के आसार हैं। हालांकि आपके प्रयास रंग अवश्य ला सकते हैं। सहकर्मी से आपका तालमेल नहीं बन पाएगा जिस वजह से आपको क्रोध भी आ सकता है।

इन राशियों का भाग्य तुला, कुंभ, मीन राशि शानदार मौसम आप के उज्ज्वल दिन की शुरुवात करेगा । स्वास्थ्य से संबंधित आपके सभी प्रयास आज फलित होंगें । योग और ध्यान से अतिरिक्त लाभ प्राप्त होगा कुछ समय के लिये अपनी बोरियत पर काबू पाने में यात्राएं सहायक साबित होंगीं. आप सफर के दौरान उत्साही रहेंगे।आपका सिर आपका कमजोर स्थान होने जा रहा है।

आप सामान्य से अधिक नियमित रूप से सिरदर्द का अनुभव कर सकते हैं। जो लोग माइग्रेन का अनुभव करते हैं, उनके लिए एक कठिन दिन होगा आज आप उत्साह से भरे रहेंगें और अपने कार्य को पूरी निपुणता से करने में सक्षम हो जाएंगें । आप को कैरियर सम्बंधित एक रोमांचक अवसर की पेशकश की जा सकती है धन-संबंधी लाभ के संकेत मिल रहे हैं।

आपकी लव लाइफ शानदार रहेगी। प्रेम में एक दूसरे को महत्व देंगे। जीवनसाथी से बात करते समय भाषा का ध्यान रखें,रिश्तों में मिठास बढ़ेगी। आय के नये स्त्रोत मिलाने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। किसी बोझ या अनचाहे साथी से भी आपको छुटकारा मिलेगा। किसी उलझी हुई स्थिति को सुलझाने में आप सफल रहेंगे। घर के बुजुर्गों के सेहत का भी खास ख्याल रखें। आज आप पारिवारिक जिम्मेदारियां बखूबी निभाएंगे।

No comments