Breaking News

हिमाचल में दर्दनाक हादसा, करवा चौथ से 1 दिन पहले उजड़ गया सुहाग

हिमाचल में दर्दनाक हादसा,  करवा चौथ से 1 दिन पहले उजड़ गया सुहाग

मार्ग पर गांव जांदला में बस व कार की भयानक टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. बस और कार के बीच इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, कार में सवार दो लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस ने शव और वाहन को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है.
According to the information सुबह Haryana Roadways bus (HR 38N-7023) Chandigarh to Dharamshala को जाने के लिए Nangal की तरफ आ रही थी. इधर नंगल से कार (HP 72-4428) में सवार  Sahib की तरफ जा रहे थे. गांव जांदला पहुंचते ही कार और बस की आमने-सामने टक्कर हो गई जिससे कार में सवार लखविंदर लक्की की मौके पर मौत हो गई और संजीव कुमार को घायल अवस्था में Nangal Hospital लाया गया. उसकी गंभीर हालात को देखते हुए पीजीआई रेफर कर दिया.

बताया जा रहा है कि लखविंदर लक्की की 10 दिन पहले 13 अक्टूबर को शादी हुई थी. बस चालक रमेश कुमार ने बताया कि हम Chandigarh to Dharamshala को जा रहे थे. मैं अपनी साइड पर बस चला रहा था. रोड पर काफी भीड़ थी. एक मोटरसाइकिल व यह कार चालक एक वाहन को ओवरटेक कर रहे थे. सामने से बस आती देख कार चालक ने जैसे ही ब्रेक लगाई तो पीछे से आ रहे ट्राले ने कार को टक्कर मारी. जिससे कार बेकाबू होकर बस से टकरा गई. वहीं, ड्राइवर ने बस को साइड कर सड़क के नीचे भी उतार दिया था, लेकिन फिर भी कार बस से टकरा गई.

एएसआई बलराम सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर व पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. उन्होंने बताया कि संजीव कुमार एक डिफेंस फोर्स से रिटायर है. उनका उपचार पीजीआई में चल रहा है. वहीं उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व हादसे के कारणों की जांच जारी है.

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार को पीछे से टक्कर लगी जिससे कार बेकाबू होकर बस से जा टकराई. मृतक लखविंदर सिंह लक्की व संजीव कुमार दोनों village Malat Una district Himachal Pradesh के हैं.

No comments