Breaking News

हिमाचल: किराएदार ने महीनों तक लूटी 17 वर्षीय की इज्जत, मां-बाप ने नहीं सुनी तो दादा संग पहुंची थाने

हिमाचल: किराएदार ने महीनों तक लूटी 17 वर्षीय की इज्जत, मां-बाप ने नहीं सुनी तो दादा संग पहुंची थाने

हिमाचल प्रदेश में महिलाओं व बच्चियों के साथ घटित हो रहे अपराध कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के मंडी जिले से सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़की ने अपने ही किराएदार पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत उक्त लड़की ने अपने दादा सहित पुलिस में दी। बताया जा रहा है कि लड़की ने अपने साथ घटित हुए इस दुराचार की जानकारी अपने माता-पिता को भी दी थी लेकिन उन्होंने आरोपी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया उलटा अपनी बेटी को ही गलत ठहरा दिया।

वहीं, पुलिस ने मिली शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की आगामी जांच की जा रही है। पुलिस में दी शिकायत में सराज क्षेत्र की नाबालिग लड़की ने बताया कि शंकरदेहरा में एक रेडीमेड कपड़ों की दुकान करने वाला एक व्यक्ति उनके घर पर किराए पर रहता था। वहीं, पिछले साल जब वह 12 वीं कक्षा में पढ़ रही थी तो किराएदार ने उसे एक मोबाइल फोन खरीदकर दिया। जिस पर वे उसे अश्लील फिल्में भेजता रहता था।

इतना ही नहीं फोन देने व उनके परिवार की सहायता करने की बात कह के वह उसे कमरे में बुलाकर उससे दुष्कर्म करता था। पीड़िता का आरोप है कि किराएदार पिछले कई महिनों से उसके साथ गलत काम कर रहा था। इतना ही नहीं लड़की ने अपने माता-पिता पर भी आरोप लगाया है कि उसने जब इस बारे में उन्हें बताया तो उसके माता-पिता ने उसका साथ देने के बजाए उसे ही गलत ठहरा दिया।

जब घर में उसकी किसी ने नहीं सुनी तो उसने अपनी बड़ी बुआ को अपने साथ हो रहे दुराचार के बारे में बताया। जिसके बाद वह अपने दादा-दादी के साथ दूसरे घर में रहने के लिए चली गई। जहां लड़की ने अपनी आपबीती दादा-दादी को सुनाई। दादा ने इस पर अपनी पोती के संग मिलकर मामला पुलिस में दर्ज करवाया। इस मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

No comments