Breaking News

T20 World Cup में क्या हार्दिक करेंगे गेंदबाजी? रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

T20 World Cup में क्या हार्दिक करेंगे गेंदबाजी? रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

T20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) के शुरू होने में अब गिनती के ही दिन बचे हैं. लेकिन हार्दिक पंड्या की फिटनेस (Hardik Pandya Fitness Issue) अब भी सवालों के घेरे में हैं. वो विश्व कप में गेंदबाजी करेंगे या नहीं. अब तक इस सवाल का जवाब नहीं मिल पाया है. इस बीच, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हार्दिक की गेंदबाजी को लेकर जो खुलासा किया है. वो टीम इंडिया की परेशानी बढ़ाने वाला है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के बाद रोहित ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि हार्दिक अभी भी गेंदबाजी में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हार्दिक ने आईपीएल के दूसरे हाफ में एक भी गेंद नहीं फेंकी. ऐसे में टी20 विश्व कप में उनके गेंदबाजी करने की उम्मीद बेहद कम है.

रोहित ने कहा कि हार्दिक ने अभी तक गेंदबाजी नहीं शुरू की. फिजियो, ट्रेनर्स और मेडिकल टीम गेंदबाजी को लेकर उनके साथ काम कर रही है. अब तक, मुझे केवल इतना पता है कि उन्होंने अभी तक एक भी गेंद नहीं फेंकी है. लेकिन हम मैच दर मैच उनकी फिटनेस जांचना और ये देखना चाहते थे कि वो फिलहाल, कहां खड़े हैं. हार्दिक ने आज के मुकाबले में भी गेंदबाजी नहीं की. लेकिन वो हर गुजरते दिन के साथ बेहतर हो रहे हैं. इसलिए, अगले एक हफ्ते में उम्मीद है कि वो गेंदबाजी के लिए तैयार हो जाएं. हालांकि, इस पर असली अपडेट डॉक्टर या फिजियो ही दे पाएंगे.

हार्दिक अपनी बल्लेबाजी को लेकर खुश नहीं: रोहित हार्दिक की फिटनेस का असर गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी पर भी पड़ता दिख रहा है. कम से कम आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में तो ऐसा ही नजर आया. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने कहा कि हार्दिक भी आईपीएल 2021 में अपनी बल्लेबाजी को लेकर खुश नहीं हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक हार्दिक की बल्लेबाजी का सवाल है, हां वह थोड़ा निराश होंगे. लेकिन वह शानदार खिलाड़ी हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है, और वह पहले भी कठिन परिस्थितियों से वापसी कर चुके हैं.

हार्दिक ने आईपीएल 2021 में 14 के औसत से रन बनाए हार्दिक ने आईपीएल 2021 में 12 मैच में 14.11 के औसत से सिर्फ 127 रन बनाए. उन्होंने पिछले 4 सीजन में सबसे कम रन बनाए. इस साल वो आईपीएल में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 40 रन रहा. हार्दिक के फीके प्रदर्शन का असर मुंबई इंडियंस पर भी पड़ा और लगातार दो बार से आईपीएल का खिताब जीतने वाली टीम इस बार प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई.

No comments