Breaking News

पीटरसन ने बताया कौन-सी 2 टीमें टी20 विश्व कप 2021 में इंग्लैंड को हरा सकती हैं

पीटरसन ने बताया कौन-सी 2 टीमें टी20 विश्व कप 2021 में इंग्लैंड को हरा सकती हैं

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान क्रिकेट विश्लेषक केपी के नाम से लोकप्रिय केविन पीटरसन ने संभावित दो टीमों के बारे में बात की है, जो एक टीम को परेशान करने के लिए है जो गर्म फॉर्म में है, इयोन मोर्गन ने टी 20 में इंग्लैंड की ओर से नेतृत्व किया विश्व कप 2021।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम, जिसे थ्री लायंस कहा जाता है, लगातार ICC T20 विश्व कप 2021 में अपनी हालिया सफलता पर सुर्खियां बटोर रही है, जहां विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (67 में से 101 *) ने हाल ही में पूर्व विश्व T20 चैंपियन को शानदार जीत दिलाई। उन सभी के सबसे भव्य आयोजन में अपने पहले शतक के साथ श्रीलंका।

जब इंटरनेट पर अपनी राय देने की बात आती है तो केविन पीटरसन पीछे नहीं हटते हैं और वह अपनी हर सोशल मीडिया साइट पर सक्रिय रहते हैं। पीटरसन ने ट्विटर पर उन दो टीमों की घोषणा की, जिनके बारे में उनका मानना ​​​​है कि वे इस साल के टी 20 विश्व कप के नॉकआउट चरण में इंग्लैंड को हराने में सक्षम हैं।

केविन पीटरसन ने बाबर आजम की कप्तानी वाले पाकिस्तान और मोहम्मद नबी के नेतृत्व में अफगानिस्तान को दो टीमों के रूप में पहचाना, जिनके पास ICC T20 विश्व कप 2021 में इंग्लैंड क्रिकेट टीम को हराने के लिए क्या है।

लेकिन उन्होंने आगे दावा किया कि अगर मैच शारजाह में खेला जाता है, तो केवल उपरोक्त टीमों को परेशान करने का कोई मौका मिलता है, अन्यथा, उन्होंने दावा किया कि ऐसी कोई टीम नहीं है जो इस साल इंग्लैंड को रोक सके।

इंग्लैंड बनाम श्रीलंका टी20 विश्व कप 2021 इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने अपने सबसे हालिया टी20 विश्व कप 2021 मैच में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर जोरदार जीत दर्ज की।

इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया और पावरप्ले के अंदर पहले 6 ओवर में 3 विकेट खो दिए। फिर, हमने इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर को इस टी 20 विश्व कप के पहले शतक के रूप में देखा, क्योंकि उन्होंने नाबाद 101 रन बनाए, जबकि कप्तान इयोन मॉर्गन उस दौरान उनके साथ थे। इंग्लैंड ने 4 विकेट के साथ 163 रन बनाए।

श्रीलंका की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही क्योंकि उन्होंने भी पहले 6 ओवर में अपने पहले 3 विकेट गंवाए और फिर 80 रन बनाने से पहले 5 विकेट गिर गए। हसरंगा के आउट होने से पहले हसरंगा और शनाका ने नियंत्रण संभाला जब श्रीलंका 129 रन पर था। उसके बाद, बस आना-जाना था क्योंकि श्रीलंका 137 रनों पर ऑल आउट हो गई।

No comments