Breaking News

जलती चिता से उठ कर बैठ गया 22 साल का लड़का उसके बाद जो हुआ

जलती चिता से उठ कर बैठ गया 22 साल का लड़का उसके बाद जो हुआ

कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जो यकीन करने के काबिल नहीं होती है। एक ऐसी सच्ची खबर से रूबरू करवाने वाले है, जिसके बारे में जान कर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे. यह खबर उत्तर प्रदेश की है। जहाँ 22 साल के इस लड़केे को चिता पर लिटाया गया था और उसे मुख अग्नि बस दी ही जाने वाली थी, कि वह अचानक ही जिन्दा हो गया।

यह नज़ारा देख मौजूद लोगों के होश ही उड़ गए और इसके बाद चारो तरफ हंगामा मच गया । इसके बाद आदमी को अस्पताल ले जाया गया । मगर अफ़सोस इलाज के दौरान ही इसकी मौत हो गई।

उस समय खलबली मच गई जब एक लाश चिता से उठ कर बैठ गई। जिस औलाद को उसके माता पिता ने दो दो बार खोया हो उसके दुःख को हम शब्दों में भी ब्यान नहीं कर सकते। जाहिर सी बात है कि जब युवक मरने के बाद जिन्दा हुआ तो उसके माता पिता बेहद खुश हो गए थे। मगर उन्हें नहीं मालूम था कि ये ख़ुशी केवल पल भर की ही है।

वैसे तो आपने मरे हुए लोगो और श्मशान घाट को लेकर बहुत सी डरावनी कहानियां सुनी होंगी। यह खबर उत्तर प्रदेश के वाराणसी की है. जहाँ एक मुर्दे को चिता पर लिटाया गया था और उसे मुख अग्नि बस दी ही जाने वाली थी, कि वह अचानक ही जिन्दा हो गया। जी हां यक़ीनन ये खबर पढ़ कर आपको भी हैरानी हो रही होगी लेकिन ये सच है।

अब जाहिर सी बात है कि जब वहां मौजूद लोगो ने ये नजारा देखा तो उनके होश ही उड़ गए और इसके बाद चारो तरफ हंगामा मच गया। जब लड़का चिता से उठा तो उसने लोगो से कहा कि यमराज के यहाँ तो अभी काफी लम्बी लाइन लगी है. इसलिए उसे फ़िलहाल अस्पताल ले जाया जाए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

No comments