Breaking News

30 सालों से नहीं कराया हेयर कट, अब बालों से ही ढक जाता है पूरा जिस्‍म

30 सालों से नहीं कराया हेयर कट, अब बालों से ही ढक जाता है पूरा जिस्‍म

आपने अक्सर लोगों को कई अजीब काम करते सुना या देखा होगा. बहुत से लोगों को बाल बढ़ाने का बहुत शौक होता है. आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जो बाल बढ़ाकर अब किसी डिज्नी प्रिंसेस से कम नहीं लगती. चलिए जानते हैं कौन है ये महिला.

कौन है ये महिला आज हम आपको एक रियल लाइफ रॅपन्ज़ेल (Rapunzel) के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 30 साल से अपने बाल नहीं कटवाए हैं. जी हां, ये कोई और नहीं बल्कि यूक्रेन की 35 साल की अलोना क्रावचेंको (Alona Kravchenko) हैं जिनके बेहद लंबे गोल्डन बाल हैं जिसे देखकर आपको लगेगा कि आप किसी डिज्नी प्रिंसेस को देख रहे हैं. अलोना के 6.5 फीट लंबे गोल्डन बाल किसी को भी ईर्ष्‍या करने पर मजबूर कर सकते हैं.

पांच साल की उम्र से बढ़ा रही है बाल अलोना जब पांच साल की थीं तबसे उन्होंने अपने बाल नहीं काटे हैं. हालांकि लंबे बालों को संभालना और बालों की लंबाई बरकरार रखना हमेशा आसान नहीं था. अलोना का कहना है कि वह कभी-कभार ही ट्रिमिंग करती हैं और इसे बनाए रखने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी.

खुद की हाइट से भी लंबे हैं बाल अलोना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं. इनकी हालिया तस्वीरों में इनके बाल खुद की हाईट से अधिक हो गए हैं और जब वह उन्हें खुला छोड़ती हैं तो पैरों पर गिरते हुए लहराते हुए जाते हैं.

बाल कटवाने के लिए मिले ये ऑफर अलोना ने एक इंटरव्यू में कहा कि लोगों ने उसके बाल काटने के लिए उसे हजारों डॉलर्स का ऑफर किया, लेकिन वह अपने बालों को कभी नहीं कटवाएगी. अलोना की मां का मानना है कि एक महिला की सुंदरता उनके बालों में होती है और इसलिए, वह हर छह महीने में केवल एक बार अपने बालों को ट्रिम करती हैं.

एक घंटा लगता है बाल धोने में अपने स्वस्थ और चमकदार बालों को बनाए रखने के लिए अलोना ज्यादातर प्राकृतिक उत्पादों का इस्तेमाल करती हैं और दिन में दो बार कंघी करती हैं. अपने बालों की लंबाई के कारण, वह सप्ताह में एक बार उन्हें धोती हैं क्योंकि एक बार बाल धोने में लगभग 40-60 मिनट लगते हैं.

No comments