Breaking News

बिना परीक्षा के नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 30 नवंबर है आखिरी तारीख

बिना परीक्षा के नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 30 नवंबर है आखिरी तारीख

एयरपोर्ट अथॉरिटी में नौकरी का सपना देख रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. अगर आप भी एयरपोर्ट अथॉरिटी में काम करना चाह रहे हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है. इसके लिए (AAI Recruitment 2021) ग्रेजुएट और डिप्लोमा अप्रेंटिस के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. अगर आप भी यहां अप्लाई करना चाहते हैं तो 30 नवंबर से पहले आवेदन भर दें. बता दें इन एयरपोर्ट अथॉरिटी ने अप्रेंटिस के 90 पदों पर भर्तियां निकालकर आवेदन मांगे हैं. उम्मीदवारों का सिलेक्शन भर्ती परीक्षा और मेरिट के आधार पर किया जाएगा.

इन तारीखों का जरूर रखें याद
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख - 1 नवंबर 2021
आवेदन करने की अंतिम तारीख - 30 नवंबर 2021
आवेदन फॉर्म कंप्लीट करने की अंतिम तारीख - 30 नवंबर 2021
मेरिट लिस्ट जारी होने की तारीख - फिलहाल तय नहीं

अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार के पास होनी चाहिए ये योग्यता

एयरपोर्ट अथॉरिटी के आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक, कुछ पदों पर ITI का सर्टिफिकेट हासिल कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. जबकि अन्य पदों पर संबंधित फील्ड में ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.
ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

अगर आप भी इन पदों पर नौकरी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए सबसे पहले एयरपोर्ट अथॉरिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. वेबसाइट के होम पेज पर careers के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. जब आप इस पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने भर्ती से संबंधित जानकारी आ जाएगी. इसमें आपको अप्लाई करने का लिंक मिल जाएगा.

No comments