Breaking News

मणिपुर में आतंकियों का बड़ा हमला, असम राइफल्स के कर्नल, उनकी पत्नी-बच्चे सहित 7 लोग शहीद

मणिपुर में आतंकियों का बड़ा हमला, असम राइफल्स के कर्नल, उनकी पत्नी-बच्चे सहित 7 लोग शहीद

मणिपुर में आतंकियों का बड़ा हमला, असम राइफल्स के कर्नल, उनकी पत्नी-बच्चे सहित 7 लोग शहीद: मणिपुर में सेना के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला बताया जा रहा के यहाँ सेना की टुकड़ी पर घात लगा कर बैठे आतंकियों ने हमला कर दिया अचानक हुए इस हमले में 46असम राइफल्स के सीओ समेत 5 जबान शहीद हो गए हमले मे सीओ की पत्नी और बेटे की भी मौत हो गई घटना मणिपुर जिले के सिंघाट सब डिवीजन मे पेश आई भगवान शहीद हुए जवानों की आत्मा को शांति देना

मणिपुर में शनिवार को बड़े आतंकी हमले को अंजाम दिया गया. सुबह करीब दस बजे मणिपुर के चुराचांदपुर जिले के सिंघाट में आतंकियों ने इस हमले को अंजाम दिया. उनकी तरफ से 46 असम राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल विप्लव त्रिपाठी को निशाना बनाया गया और उनके काफिले पर ये जानलेवा हमला हुआ.

मणिपुर में सेना पर आतंकी हमला इस हमले में कमांडिंग ऑफिसर कर्नल विप्लव त्रिपाठी, उनकी पत्नी और बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं बाद में चार और जवान शहीद हो गए. ऐसे में आतंकियों की इस नापाक साजिश ने 7 लोगों की जिंदगी छीन ली. अभी तक इस हमले की आधिकारिक तौर पर किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है, लेकिन कहा जा रहा है कि मणिपुर की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी ने इसे अंजाम दिया है. इस आतंकी संगठन का जन्म 1978 में हुआ था और तभी ये कई मौकों पर ऐसे हमले कर चुका है. लेकिन शनिवार को हुए इस हमले को अब तक का सबसे घातक अटैक माना जा रहा है.

No comments