Breaking News

8 नवंबर से लेकर 14 नवंबर 2022 तक कुछ राशियों को विशेष ध्यान देना होगा. जानते हैं इन राशियों का राशिफल

8 नवंबर से लेकर 14 नवंबर 2022 तक कुछ राशियों को विशेष ध्यान देना होगा. जानते हैं इन राशियों का राशिफल

इन राशियों को कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना होगा. इस सप्ताह किन राशियों को सावधान रहने की जरूरत है, आइए जानते हैं भविष्यफल.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- 8 नंबर से 14 नवंबर तक का समय अनावश्यक खर्चों में वृद्धि भरा रहेगा. यानि अनावश्यक खर्चों पर रोक लगाने की जरूरत है. कर्ज लेने की स्थिति बन सकती है. इससे बचने का प्रयास करें. बहुत जरूरी हो तभी क्रेडिट कार्ड का उपयोग करें. इस सप्ताह आलस से दूर रहने का भी प्रयास करें. नहीं तो सप्ताह के मध्य में मिलने जा रहे हैं कुछ अवसरों से वंचित रह सकते हैं. बॉस के साथ संबंधों को मधुर बनाने का प्रयास करें. वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश-निर्देश का पालन करें, नहीं तो इनकी नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है. निंदा करने की स्थिति से बचें. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे और हानि पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- 8 नंबर से 14 नवंबर तक का समय कुछ मामलों में चुनौती पूर्ण हो सकता है. लक्ष्य को पूरा करने में परेशानी और बाधा का समाना करना पड़ सकता है. इस स्थिति में तनाव और निराशा भी महसूस हो सकती है. इससे बचने का प्रयास करें. ऑफिस में बॉस को प्रसन्न रखने की कोशिश करें. ऐसा करना आपके लिए हितकारी रहेगा. बड़ी पूंजी का निवेश करते समय सलाह अवश्य लें. नहीं तो हानि भी हो सकती है. वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें. सेहत को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही ठीक नहीं रहेगी.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)- 8 नंबर से 14 नवंबर तक का समय आपके लिए महत्वपूर्ण है. मानसिक चिंताएं बनी रहेंगी. जिम्मेदारियों को पूरा करने में मुश्किलें पेश आ सकती हैं. लेकिन धैर्य बनाए रखें. हताश और निराश न हों. संतान को लेकर चिंताएं बढ़ सकती है. काम की अधिकता रहेगी. ऑफिस में आपके द्वारा किए गए कार्यों को गंभीरता से लिया जाएगा. तरक्की के मार्ग खुल सकते हैं. ऑफिस और घर की चीजों में तालमेल बनाना पड़ेगा. सेहत का ध्यान रखें. कोई पुराना रोग है तो उस पर ध्यान दें और अनुशासित जीवन शैली को अपनाएं.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- 8 नंबर से 14 नवंबर तक का समय के आपके लिए कुछ मामलों में बाधा और परेशानी भरा हो सकता है. क्रोध और अहंकार से दूर रहना होगा. छिपे हुए शत्रु या प्रतिद्वंदी हानि पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं. गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश, अपयश और परेशानी का कारण बन सकती है. ऑफिस में काम और बर्ताव को लेकर ध्यान दें. धन के मामले में सावधानी बरतें. कर्ज लेने और देने की स्थिति से दूर रहें. वाणी को मधुर बनाने का प्रयास करें. ये कई प्रकार की परेशानियों को दूर करने में मदद करेगी.

No comments