Breaking News

MS धोनी और विराट कोहली समेत इन खिलाड़ियों को उनकी टीम ने किया रिटेन

MS धोनी और विराट कोहली समेत इन खिलाड़ियों को उनकी टीम ने किया रिटेन

सीजन से पहले मेगा ऑक्शन होना है। ऐसे में टीमों ने अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों का ख्याल रखा है और कुछ नामों को रिटेन भी किया है। एम एस धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रिटेन करने की खबर सामने आई है। जबकि रॉयल्स चैलेंजर्स बैंग्लोर ने विराट कोहली और मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा को रिटेन किया है।

की एक रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके में महेंद्र सिंह धोनी के अलावा रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़ को बरकरार रखा गया है। मोईन अली को भी लाने की बात हो रही है, अगर वह नहीं आए तो सैम करण को बरकरार रखा जाएगा। इसके अलावा इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि केएल राहुल लखनऊ टीम की कप्तानी कर सकते हैं।

अपने टीमों द्वारा रिटेन खिलाड़ी

CSK– एम एस धोनी, रविन्द्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़

Mi – रोहित शर्मा, किरोन पोलार्ड, जसप्रीत बुमराह (इशान किशन के भी चांस हैं)

DC – ऋषभ पन्त, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ, एनरिक नॉर्टजे

RCB – विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल

जहां ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाए रखने की बात कही जा रही है, वहीं MS धोनी के अगले तीन साल के लिए चेन्नई को रिटेन करने की खबरें हैं। विराट कोहली ने पिछले सीजन में कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था लेकिन बतौर बल्लेबाज वह टीम के साथ बने रहेंगे। चैलेंजर्स बेंगलोर ने ग्लेन मैक्सवेल को भी शामिल करने का फैसला किया है।

इशान किशन के मुंबई इंडियंस के चौथे खिलाड़ी के रूप में बरकरार रहने की संभावना है। इस रिपोर्ट में अलरोऊंडर हार्दिक पांड्या का नाम नहीं लिया गया है। पिछले आईपीएल सीजन में भी पांड्या की फॉर्म खराब थी। वह भी चोटिल चल रहे हैं इसलिए ईशान किशन को टीम में रखा जा सकता है। हालांकि अभी इन सभी बातों का आधिकारिक तौर पर जिक्र नहीं किया गया है। किसी भी टीम ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

No comments