Breaking News

अश्विन बोले- काश हम मुजीब की मदद कर पाते, राशिद खान ने दिया जवाब

अश्विन बोले- काश हम मुजीब की मदद कर पाते, राशिद खान ने दिया जवाब

T20 World Cup 2021: भारत और अफगानिस्तान के बीच हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला गया जिसमें टीम इंडिया ने अफगान टीम को करारी शिकस्त दी थी। सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए टीम इंडिया को इस मुकाबले को हर हाल में जीतना था वहीं भारत की उम्मीदें अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच पर भी टिकी हुई हैं।

Rashid Khan reply to Ravi Ashwin रविचंद्रन अश्विन इस बात को अच्छे से जानते हैं इसी वजह से उन्होंने कहा था, 'मैं वाकई सोचता हूं कि अगर हम मुजीब को कोई फिजियो सपोर्ट दे पाते, उन्हें फील्ड पर लेकर आ पाते। भारत मुजीब उर रहमान को फिजियो सपोर्ट प्रदान करना चाहता है। ताकि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल सकें।' अश्विन ने यह बात मजाक में कही थी जिसपर अब अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने रिएक्शन दिया है।

राशिद खान ने ट्वीट कर लिखा, 'चिंता मत करो भाई, अफगानिस्तान की टीम के फिजियो प्रशांत पंचदा खिलाड़ियों की अच्छी देखरेख कर रहे हैं।' बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के आगे का भविष्य अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच पर काफी हद तक टिका हुआ है। अगर अफगान टीम हारती है तो टीम इंडिया वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी।

वहीं अफगानिस्तान को खुद भी वर्ल्ड कप में बने रहने के लिए न्यूजीलैंड को हर हाल में हराना होगा। अगर न्यूजीलैंड की टीम अफगानिस्तान टीम को हराती है तो फिर पाकिस्तान के साथ न्यूजीलैंड दूसरी टीम होगी जो ग्रुप बी से टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेगी। न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच 7 नवम्बर को टक्कर होनी है।


No comments