Breaking News

अरुणोदय के जीते 12.5 लाख, गुलाब जामुन के जायके के साथ शो देख मुस्कुराता रहा वो

arunoday-won-12-5-lakhs-he-kept-smiling-after-watching-the-show

आखिरकार, सोमवार की रात 9 बजे वो घड़ी आ ही गई, जिसका लाखों दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मंच पर सवाल भी चले तो खूब ठहाके भी गूंजे। कसर ये रह गई कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन नन्हें बालक की बुद्धिमता के सामने पेट पकड़कर नहीं हंसे। 13वें सवाल पर अरुणोदय अटके। गेम को क्विट कर 12.5 लाख की राशि जीती। नन्हें बालक ने न केवल परिवार, बल्कि समूचे हिमाचल को देश नहीं, बल्कि विदेशों में भी गौरवान्वित किया है। ऐसे में मम्मी बेटे के पसंदीदा व्यंजन कैसे भूल सकती थी।

शाम को कार्यालय में व्यस्त रहने के बाद जब अरुणोदय के मम्मी-पापा घर पहुंचे तो वो साथ में गुलाब जामुन भी लेकर आए थे, ताकि शो के दौरान नटखट बालक का गुलाब जामुन का जायका भी ले सके। पनीर पसंद है, लिहाजा सब्जी भी बनी ही थी। शो के दौरान साफ नजर आ रहा था कि शो के होस्ट अमिताभ बच्चन इस कदर प्रभावित थे कि शायद वो चाहते ही नहीं होंगे कि अरुणोदय से बातचीत खत्म हो।

एक मोटे अनुमान के मुताबिक सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर अरुणोदय से जुड़े वीडियोज की व्यूवरशिप 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई होगी। बता दें कि कई देशों में भी अरुणोदय के वीडियो वायरल हो रहे हैं। पाकिस्तान में भी अरुणोदय की फैन फाॅलोइंग बनी है। एमबीएम न्यूज नेटवर्क से बातचीत में अरुणोदय की माता ममता पाल शर्मा ने कहा कि बेटे को गुलाब जामुन व पनीर पसंद है। लिहाजा इसका इंतजाम किया गया था।

गौरतलब है कि एमबीएम न्यूज नेटवर्क से बातचीत में वो ये खुलासा कर चुके हैं कि वो जीती हुई राशि का क्या करेंगे। असाधारण प्रतिभा के धनी अरुणोदय के पास केवल मंगलवार का दिन है, क्योंकि बुधवार से परीक्षा भी शुरू हो रही है।

ये रहे टचिंग मूमेंट आत्मविश्वास से लबरेज अरुणोदय ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के पांव छूकर आशीर्वाद भी लिया तो साथ ही ये कहकर भूल भी सुधार ली कि वो एंट्री के दौरान आशीष लेना भूल गए थे। होस्ट का ये कहना है कि नियम इसकी अनुमति नहीं देते, के जवाब में अरुणोदय ने बड़ों का आशीर्वाद लेना जरूरी बताया।

दीगर है कि सोमवार के शो में अरुणोदय ने 30 से 40 मिनट बिताए। इसी बीच शो में हिमाचल की राजधानी शिमला में अरुणोदय के घर से जुड़ा वीडियो भी प्रस्तुत हुआ। इसमें वो रोमांचित पल थे, जब अरुणोदय ने अपना बटुआ दिखाते हुए कहा कि वैसे तो मुझे पैसों की जरूरत नहीं थी, फिर भी सिलेक्शन हो गई तो केबीसी में आ गया। पार्ट-1 की तरह ही इस हिस्से में भी अरुणोदय हिमाचल की शान टोपी को पहनना नहीं भूले।

शो का लाइव अरुणोदय नॉटी अंदाज में ठुमके लगाते हुए एंट्री की। हॉट सीट पर बैठते ही अमिताभ बच्चन बोले हमारे सामने ये टोपी धारी बैठे हैं। इसके बाद बिग बी के पांव छूकर अरुणोदय आशीर्वाद लिया। 9 साल की उम्र में 90 साल का अनुभव की बात कहकर अमिताभ बच्चन बोले “भाई साहब मैं आपको प्रणाम करता हूं।” एक्सपर्ट ने भी अमिताभ बच्चन को प्रणाम करने के बजाय पहले अरुणोदय को प्रणाम किया।

पांचवें प्रश्न में अरुणोदय ने लाइफलाइन ऑडियंस पोल का इस्तेमाल किया। अरुणोदय बोला कि सर कुछ प्रश्न आपको पता होते हैं, कुछ मुझे पता होते हैं। आप भी तो कई बार कन्फ्यूजन हो जाते है। शो के दौरान जब हॉस्ट ने कहा कि इनके सामने कुछ बोलना बहुत बड़ी गलती है, तो इस पर मासूमियत से अरुणोदय बोला, “सर ऐसा मत बोलिए अगर आप नहीं बोलेंगे तो शो कैसे चलेगा।”

बेहद ही रोचक अंदाज में अरुणोदय ने इस बात का खुलासा किया कि कैसे दादी ने एक बार उनका हाफ टिकट ले लिया था। अगले सवाल का जवाब सही देखकर अरुणोदय ने 40 हजार की राशि हासिल कर ली थी। इस दौरान अरुणोदय ने कहा कि वैसे वह क्रिकेट नहीं देखते हैं, फिर भी उन्हें रोहित शर्मा पसंद है। इसके बाद ने अरुणोदय फिफ्टी- फिफ्टी लाइन लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया है।

बेहद ही रोचक अंदाज में अरुणोदय ने कहा कि सर लाइफलाइन इस्तेमाल करने के लिए ही गेम में रखी गई है। यह कोई शोपीस तो है नहीं, जिसका इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। इसके बाद अरुणोदय से जुड़ा एक वीडियो दिखाया गया। इसमें अरुणोदय ने “माई ए नि मेरिये शिमला नी जाना चंबा कितनी दूर” गीत भी गुनगुनाया। अरुणोदय के मुताबिक उनके पापा बेहद शांत स्वभाव के हैं। कभी उस पर गुस्सा नहीं करते। मम्मा एक ज्वालामुखी की तरह है। वह प्रार्थना करते हैं कि जब वह बरसे तो वह आसपास न हो।

इसके बाद अरुणोदय ने अपने बड़े भाई की मुलाकात करवाई। इस वीडियो में अरुणोदय बोले कि वैसे तो उन्हें केबीसी में आने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके पास बहुत पैसा पड़ा है। उनके पास बटुए में 5000 रुपए थे, लेकिन वह बोले सर रिच फील होना चाहिए, 20-20 रुपए लेकर घूमने में क्या मजा है। हॉट सीट पर बैठे अमिताभ बच्चन से भी यह पूछा कि धनराशि कौन देता है। इसके बाद अरुणोदय ने प्रश्न को फ्लिप करवाया। सिंधु नदी से जुड़ा सवाल सही बता कर अरुणोदय ने 3,20,000 की राशि जीत। इसके बाद अरुणोदय का मजाकिया अंदाज देखकर बिग बी भी काफी हैरान हो रहे थे।

No comments