Breaking News

वसीम अकरम ने सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

वसीम अकरम ने सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने सेमीफाइनल मुकाबले में टीम को मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हसन अली (Hasan Ali) को पूरी तरह से सपोर्ट किया है। वसीम अकरम के मुताबिक हसन अली को इस वक्त पूरी तरह से सपोर्ट की जरूरत है। उन्होंने कहा है कि इस वक्त पूरे देश को मिलकर हसन अली को सपोर्ट करना चाहिए।

हसन अली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में मैथ्यू वेड का कैच ड्रॉप कर दिया। हसन अली ने एक ऐसे समय में कैच ड्रॉप किया जिससे मैच का पूरा मोमेंटम ही शिफ्ट हो गया। 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को आखिरी दो ओवरों में 22 रन चाहिए थे और 19वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए पाकिस्तान के नंबर एक गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी आए। अफरीदी ने अपना काम लगभग कर दिया था। एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में मैथ्यू वेड गेंद को हवा में मार बैठे लेकिन हसन अली ने बाउंड्री लाइन पर उनका कैच ड्रॉप कर दिया। ये कैच पाकिस्तान को काफी महंगा पड़ा। वेड ने अगली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाकर पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

हसन अली की आलोचना करना सही नहीं है - वसीम अकरम

पाकिस्तान की इस हार के बाद हसन अली पर काफी सवाल उठ रहे हैं। उनकी काफी आलोचना हो रही है। हालांकि वसीम अकरम का कहना है कि हसन अली की आलोचना करना सही नहीं है। उन्होंने ए स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

मुझे ये बात पसंद नहीं आ रही है कि इस वक्त पूरा देश हसन अली के पीछे पड़ा हुआ है। मैं भी इस दौर से गुजरा हूं और वकार यूनिस भी इस दौर से गुजर चुके हैं। दूसरे देशों में ये लोगों के लिए महज एक गेम है। वहां पर लोग कहते हैं कि बहुत अच्छी कोशिश। अगली बार और बेहतर तैयारी से आना।

No comments