Breaking News

सगाई कर सेना के जवान ने युवती से किया दुष्कर्म, बाद में शादी से मुकरा, मामला दर्ज

सगाई कर सेना के जवान ने युवती से किया दुष्कर्म, बाद में शादी से मुकरा, मामला दर्ज

पंजाब क्षेत्र के एक अस्पताल में नर्सिंग का कोर्स कर रही सिरसा जिले की युवती ने एक फौजी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि उसकी वर्ष 2017 में पंजाब के बरनाला निवासी एक युवक के साथ फेसबुक पर उसकी पहचान हुई थी। उन दोनों के बीच काफी समय तक बातचीत का दौर चलता रहा। जिसके बाद उसे पता चला कि युवक भारतीय सेना का जवान है। युवती के अनुसार युवक एक दिन उससे मिलने के लिए उसके घर आया। युवक ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

युवती ने बताया कि जब भी वह युवक से संपर्क करती उससे शादी की बात करती तो जवाब मिलता कि जब भी वह छुट्टी पर आएगा, उससे शादी कर लेगा। इसके बाद युवक ने उसे पंजाब के बठिंडा व अमृतसर में बुलाकर उसके साथ जबरदस्ती की। युवती के मुताबिक दोनों परिवारों की सहमति होने के बाद उनकी 8 सितंबर को सगाई हो गई थी। आरोप है कि इसके बाद वह युवक ड्यूटी पर चला गया और उससे जाने के बाद युवती से शादी करने से मना कर दिया।

युवती के अनुसार आरोपी ने उसका नंबर भी ब्लॉक कर दिया। रोड़ी पुलिस ने युवती के न्यायालय में बयान दर्ज करवाए हैं। महिला एएसआई वीरपाल कौर ने बताया कि पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी गुरचरण सिंह निवासी बरनाला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments