Breaking News

राहुल द्रविड़ के हेड कोच बनने की खबर पर रोहित शर्मा का रिऐक्शन वायरल

राहुल द्रविड़ के हेड कोच बनने की खबर पर रोहित शर्मा का रिऐक्शन वायरल

टीम इंडिया के नए हेड कोच राहुल द्रविड़ होंगे, इसकी आधिकारिक घोषणा तब हुई, जब भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा है। मैच के बाद मैन ऑफ द मैच और टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के उप-कप्तान रोहित शर्मा से जब इस बारे में सवाल किया गया, तो उनका रिऐक्शन ऐसा था, जो खूब वायरल हो रहा है। मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेन्स में जब रोहित शर्मा से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इसके बारे में आधिकारिक घोषणा हो गई है क्या? मुझे इस बारे में पता नहीं है।

भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ 66 रनों से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाओं को जिंदा रखा है। मैच के बाद राहुल द्रविड़ को लेकर किए गए सवाल पर रोहित ने कहा, 'हां, यह अब ऑफिशियल है? हां हम लोग तो मैच खेल रहे थे, तो हमें इसके बारे में पता नहीं चला। उनको इसके लिए बधाई, उनका टीम इंडिया में फिर से स्वागत है, लेकिन दूसरे रोल में।'

रोहित ने कहा, 'वह क्रिकेट के दिग्गज नाम हैं और फ्यूचर में उनके साथ काम करना अच्छा होगा।' रोहित ने अफगानिस्तान के खिलाफ 47 गेंद पर 74 रनों की पारी खेली। रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स में आर अश्विन की भी जमकर तारीफ की। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में दो विकेट पर 210 रन बनाए, जवाब में अफगानिस्तान 20 ओवर में सात विकेट पर 144 रन ही बना सका। अफगानिस्तान की ओर से इस मैच में मुजीब उल हक नहीं खेल पाए। रोहित शर्मा और केएल राहुल ने मिलकर पहले विकेट के लिए 140 रन जोड़े। रोहित 74 और राहुल 69 रन बनाकर आउट हुए। ऋषभ पंत नॉटआउट 27 और हार्दिक पांड्या नॉटआउट 35 रन बनाकर लौटे। गेंदबाजी में मोहम्मद शमी ने तीन, जबकि आर अश्विन ने दो विकेट लिए। अश्विन ने 4 ओवर में महज 14 रन खर्चे।

No comments