Breaking News

जूते पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी की विदेशी गर्लफ्रेंड के आगे फ़ैल बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन

जूते पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी की विदेशी गर्लफ्रेंड के आगे फ़ैल बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन

Mumbai: सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani Singer) का नाम संगीत की दुनिया और खास तौर पर टीवी सिगिंग रियलिटी शो की दुनिया में बीते कुछ वक्त से सुर्खियों में बना हुआ है। उन्होंने इंडियन आइडल के सीजन 11 में अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों का दिल जीता लिया था। ऑडीशन के समय से ही गरीब परिवार से आने वाले और कभी जूते पॉलिश करके अपना घर चलाने वाले सनी ने इंडियन आइडल जज और दर्शक दोनों को इंप्रेस किया।

हाल ही में सनी हिंदुस्तानी एक बार फिर चर्चा में है और वजह है, उनके लंदन में आयोजित शो और इस दौरान चर्चा में आई उनकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) जिनका नाम Ramdey है। पहली बार सनी हिंदुस्तानी ने अपने प्यार का इजहार करते हुए सनी ने गर्लफ्रेंड के साथ एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था, हमेशा तुम्हारे साथ, मेरा सच्चा प्यार। लंदन में एक साथ शो इन्जॉय करेंगे। हालांकि Ramdey के इंस्टाग्राम अकाउंट से बहुत पहले से ही प्यार भरे पोस्ट सनी के लिए होते रहे हैं।

टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) का खिताब सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani) ने अपने नाम किया था। सनी की आवाज के दीवाने लाखों है। इंडियन आइडल 11 में उन्होंने अपनी गायिकी से सारे जजेस से लेकर लोगों को काफी खुश कर दिया था। अब लाइव इवेंट करने लगे है। इन दिनों उनकी दिनचर्या लाइव कॉन्सर्ट को लेकर बिजी चल रहे है।

वही एक अन्य तस्वीर में वह रैमडी के साथ सेल्फी लेते दिख रहे है। सनी कभी सड़कों पर जूते पॉलिश किया करते थे। अब वह सुरों के बादशाह बन गए है। बठिंडा के रहने वाले सनी एक समय में गरीबी से जूझ रहे थे। उनके पास दो वक्त की रोटी भी बड़ी नसीब से मिलती थी। उनको विश्वास नही था कि चंद दिनों में वो इतनी सोहरत हासिल कर लेंगे।

No comments