Breaking News

न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान के बीच होने अहम मुकाबले से पहले पाकिस्तान दिग्गज खिलाड़ी ने दी यह बड़ी चेतावनी

न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान के बीच होने अहम मुकाबले से पहले पाकिस्तान दिग्गज खिलाड़ी ने दी यह बड़ी चेतावनी

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने सभी को आगाह किया है कि अगर न्यूजीलैंड 7 नवंबर को अफगानिस्तान से हार जाता है तो सोशल मीडिया पर बड़ा तूफान आ सकता है। यह मैच दोनों टीमों और भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, जिन्होंने शानदार वापसी की है।

भारत चाहता है कि मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अफगानिस्तान कीवी टीम को हरा दे। अगर ऐसा होता है, तो भारत को अपने ग्रुप में दूसरे स्थान पर रहने के लिए 8 नवंबर को नामीबिया के खिलाफ बड़े अंतर से मैच जीतना होगा।

शोएब अख्तर ने न्यूजीलैंड अफगानिस्तान मैच को लेकर क्या कहा? इसी बीच शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस मुद्दे को लेकर बातचीत करते हुए कहा, “अब भारत का भविष्य न्यूजीलैंड के हाथों में है। मैं आपको सचेत कर रहा हूं अगर न्यूजीलैंड अफगानिस्तान से हार जाता है तो कई तरह के सवाल उठेंगे। मुझे डर है कि कहीं ये बहस करने के लिए ट्रेंडिंग टॉपिक न बन जाए। मैं किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहता हूं लेकिन जहां तक न्यूजीलैंड का सवाल है तो उनको लेकर पाकिस्तानी फैंस की भावनाएं काफी ज्यादा है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड अफगानिस्तान से बेहतर टीम है। अगर भगवान ना करे, अगर वो अच्छा नहीं खेलते और हार जाते हैं, यह एक बड़ी समस्या होगी। अगर ऐसा होता है तो कोई भी सोशल मीडिया को नहीं रोक पाएगा और हमें इसे ध्यान में रखना होगा।”

हाल ही में सोशल मीडिया पर फिक्सिंग को लेकर अफवाह उड़े थे इसी बीच सोशल मीडिया पर फिक्सिंग से जुड़े कई ट्वीट देखे गए हैं, खासकर पाकिस्तान की तरफ से। जब से भारत ने अफगानिस्तान (66 रन) और स्कॉटलैंड (81 गेंद शेष रहते 8 विकेट) के खिलाफ दो बड़ी जीत दर्ज की है उस मुल्क की तरफ से सोशल मीडिया पर फिक्सिंग को लेकर कई अफवाह उड़ी है। इन जीत ने विराट कोहली एंड कंपनी के लिए नेट रन रेट का मुद्दा हल कर दिया है और अब उन्हें न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच होने वाले मैच के परिणाम का इंतजार है।

No comments