Breaking News

श्रेयस अय्यर की बहन भी उन्हीं की तरह हैं फेमस, क्या जानते हैं आप

श्रेयस अय्यर की बहन भी उन्हीं की तरह हैं फेमस, क्या जानते हैं आप

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने डेब्यू टेस्ट में शतक लगाकर खुद को विशेष क्लब में शामिल कर लिया है. लेकिन उनके परिवार के बारे में कम ही लोग जाते हैं. उनकी बहन श्रेष्ठा अय्यर (Shresta Iyer) प्रोफेशनल डांसर और कोरियोग्राफर हैं. सोशल मीडिया पर उनके बड़ी संख्या में फैंस भी हैं. 

श्रेष्ठा अय्यर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने काम को लेकर कई सारे फोटो पोस्ट किए हैं. श्रेयस अय्यर ने भी अपनी बहन के साथ कई सारे फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डाले हैं. दोनों कई बार साथ में मस्ती करते भी दिखाई दिए.

श्रेयस अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला. वे टीम इंडिया (Team India) की ओर से वनडे और टी20 में उतर चुके थे. उन्होंने पहले टेस्ट में शानदार 105 रन बनाए. आईपीएल में वे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तानी भी रह चुके हैं. 

श्रेष्ठा अय्यर खुद को एनिमल लवर भी बताती हैं. अय्यर परिवार मुंबई में रहता है. लेकिन वे मूलत: केरल से हैं. 26 साल के श्रेयस अय्यर ने 2014 में फर्स्ट क्लास डेब्यू किया था. वे 4500 से अधिक रन बना चुके हैं. 13 शतक लगा चुके हैं. 

श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले चरण में नहीं खेल सके थे. वे टी20 वर्ल्ड कप में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल थे. केएल राहुल (KL Rahul) के चोटिल होने के कारण उन्हें टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिल गया. 

टेस्ट क्रिकेट की बात की जाए तो श्रेयस अय्यर डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले 16वें भारतीय हैं. अंतिम तीनों खिलाड़ियों की बात करें तो तीनों मुंबई के हैं. अय्यर से पहले रोहित शर्मा और पृथ्वी शॉ ने ऐसा किया था. दोनों ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक जड़ा था.

No comments