Breaking News

अजिंक्य रहाणे ने रवींद्र जडेजा को बॉल थमाई और गजब हो गया

अजिंक्य रहाणे ने रवींद्र जडेजा को बॉल थमाई और गजब हो गया

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल जारी है। न्यूजीलैंड टीम की पारी तीसरे दिन के दूसरे सत्र में पूरी तरह से लड़खड़ा गई और एक के बाद एक लगातार उसके विकेट गिरते रहे। वहीं मैच के दौरान एक मजेदार नजारा देखने को मिला। दोनों ही टीमों में रवींद्र नाम के खिलाड़ी खेल रहे हैं। नामों के इस उलटफेर में गजब का संयोग बन गया।

न्यूजीलैंड के रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) जब बल्लेबाजी करने के लिए आए तब कप्तान अजिंक्य रहाणे ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को बॉल थमाई। पारी के 111वें ओवर में रवींद्र जडेजा ने शानदार बॉल डाली बैट-पैड में एक बड़ा गैप था और बॉल स्पिन होते हुए सीधा स्टम्प में जा लगी।

इसी के साथ बॉलर रवींद्र ने बैटर रवींद्र का विकेट अपने नाम कर लिया। बता दें कि रचिन रवींद्र के नाम के पीछे भारतीय कनेक्शन हैं। रचिन के पिता सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ के बड़े फैन थे इसी वजह से उन्होंने उन दोनों खिलाड़ियों के नाम को मिला दिया और अपने बेटे का नाम रचिन रख दिया।

बता दें कि टीम इंडिया ने पहली पारी में 345 रन बनाए। श्रेयस अय्यर ने शानदार 105 रनों की पारी खेली। न्यूजीलैंड के लिए टीम साउदी ने 69 रन देकर 5 विकेट झटके वहीं काइल जैमीसन के खाते में 3 विकेट आए। खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 249 रन बना लिए हैं।

No comments