Breaking News

BSNL ने बदला अपना सस्ता प्लान, जानें कितने में मिलेंगे ढेरों लाभ

BSNL ने बदला अपना सस्ता प्लान, जानें कितने में मिलेंगे ढेरों लाभ

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने Rs 187 वाले अपने प्रीपेड प्लान (prepaid plan) में बदलाव किया है। इस प्लान में अब ग्राहकों को 24 दिन की जगह 28 दिन की वैधता मिलेगी। साथ ही कंपनी ने इस प्लान में वाले डाटा लिमिट में भी बदलाव किया है। ये प्लान कंपनी के दूसरे अनलिमिटेड कॉलिंग वाले प्रीपेड प्लान Rs 147, Rs 247 और Rs 447 के साथ उपलब्ध होगा। पिछले महीने बीएसएनएल (BSNL) ने अपने Rs 56, Rs 57 और Rs 58 वाले प्लांस में भी बदलाव किया था।

BSNL Kerala ने ट्विटर पर अपने प्रीपेड प्लांस में बदलाव होने की जानकारी दी है। इसी लिस्ट से ये पता चला है कि कंपनी के Rs 187 वाले प्लान में भी बदलाव किया है। बदले गए Rs 187 वाले प्लान में अब ग्राहकों को 2GB डाटा, 28 दिन की वैधता और अनलिमिटेड कॉल का लाभ मिलेगा। अनलिमिटेड कॉल (unlimited call) का लाभ ग्राहकों को मुंबई-दिल्ली में MTNL नेटवर्क पर भी मिलेगा।

बता दें, प्लान के 2GB डेली डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद भी ग्राहक इंटरनेट का उपयोग कर पाएंगे लेकिन स्पीड घटकर 80kbps हो जाएगी। बीएसएनएल (BSNL) के Rs 187 वाले प्लान में ग्राहकों को रोज़ 100 SMS भी दिए जाएंगे। ये प्लान फ्री PRBT रिंगटोंस के साथ आता है।

पिछले महीने बीएसएनएल (BSNL) ने अपने Rs 56, Rs 57 और Rs 58 वाले प्लान में बदलाव किया था। बदलाव करने के बाद बीएसएनएल ने अब Rs 56 वाले प्लान को Rs 57 वाले प्लान को Rs 56 में और Rs 58 वाले प्लान को Rs 57 में उपलब्ध करा दिया है। हालांकि, इनके साथ मिलने वाले बेनिफिट्स में कोई बदलाव नहीं किया है।

No comments