Breaking News

हिमाचल में तेज रफ़्तार का कहर: स्कूटी सवार महिला को उड़ाते हुए भागी बस

cooty-and-bus-accident-in-solan-himachal

Himachal Pradesh के Solan जिले से road accident की खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ़्तार बस स्कूटी सवार महिला को कुचलते हुए आगे बढ़ गई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई है।

तेज रफ़्तार का कहर. बता दें कि घटना शुक्रवार सुबह करीबन 8.15 बजे की है। बद्दी की तरफ से स्कूटी पर एक महिला Nalagarh जा रही थी। Manpura market में SBI Bank के समीप पिछले से एक तेज रफ्तार बस आई और स्कूटी सवार महिला को बुरी तरह से कुचलते हुए आगे बढ़ गई।

हादसा इतना भीषण था कि महिला के हेलमेट से खून की धारा बहने लगी। सर बुरी तरह जख्मी हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की पहचान अभया रूपम (28 वर्ष) पत्नी सौरभ प्रभात निवासी मकान नंबर 306 फेस-2 बद्दी के रूप में हुई।

चश्मदीद गवाह ने दिया ये बयान (Eyewitness gave this statement)
Eyewitness Manish Sharma ने पुलिस को बताया कि उक्त बस खान ट्रेवल्स की थी और काफी तेज रफ़्तार में बाजार से गुजर रही थी। घटना के तुरंत बाद वह दौर कर महिला के पास गया लेकिन बस इतनी बुरी तरह कुचलते हुए आगे बढ़ी थी कि बचने का कोई संभावना ही नहीं था।

DSP Baddi Navdeep Singh ने बताया कि पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर फरार बस चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

No comments