Breaking News

चाहर ने मारा छ्क्का तो रोहित ने किया डगआउट से सैल्यूट, वीडियो हुआ वायरल

चाहर ने मारा छ्क्का तो रोहित ने किया डगआउट से सैल्यूट, वीडियो हुआ वायरल

भारतीय टीम ने कोलकाता में खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल में न्यूजीलैंड को 73 रनों से हराकर टी-20 सीरीज में क्लीन स्वीप कर लिया है। इस जीत में टीम इंडिया के लिए कई खिलाड़ियों ने योगदान दिया। हालांकि, आखिरी पलों में दीपक चाहर अपनी बल्लेबाज़ी से मेला लूट ले गए।

दीपक ने सिर्फ 8 गेंदों में 21 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंनेे लॉन्ग-ऑन फील्डर के ऊपर से 95 मीटर का विशाल छक्का भी लगाया। इस छक्के को लेकर ना सिर्फ फैंस बल्कि रोहित शर्मा भी गदगद हो उठे। इस छक्के को देखकर रोहित शर्मा ने चाहर को सैल्यूट भी किया।

ये घटना भारतीय पारी के आखिरी ओवर में घटित हुई जब एडम मिल्ने गेंदबाज़ी कर रहे थे और दीपक चाहर बल्लेबाज़ी कर रहे थे। इस ओवर की पहली दो गेंदों में दो चौके लगाने के बाद चाहर ने चौथी गेंद पर छक्का लगा दिया जिसे देखने के बाद रोहित शर्मा ने डगआउट में बैठे-बैठे उन्हें सैल्यूट भी किया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं, अब टी-20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया की निगाहें 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में भी क्लीन स्वीप करने पर होंगी। ऐसे में फैंस का भरपूर मनोरंजन होने की उम्मीद है।

No comments