Breaking News

हिमाचलः बहन की शादी का सामान लाने गया भाई अर्थी पर लौटा, उठनी थी डोली

हिमाचलः बहन की शादी का सामान लाने गया भाई अर्थी पर लौटा, उठनी थी डोली

हिमाचल प्रदेश में बहन की शादी के एक दिन पहले ही भाई की सड़क दुर्घटना में जान चली गई। मामला प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित शिलाई उपमंडल के रोनहाट से सामने आया है। वहीं, बहन की शादी से एक दिन पहले घर के बेटे की मौत हो जाने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

मृतक युवक की पहचान 30 वर्षीय भीम सिंह पुत्र नट्टू राम निवासी देवलाह व बाइक सवार घायल दूसरे युवक की पहचान 38 वर्षीय बलवीर सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी देवलाह के तौर पर हुई है।
 
200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार मिली जानकारी के मुताबिक बहन की शादी का कुछ सामान लाने के लिए भाई भीम सिहं दोस्त संग बाइक पर सवार होकर रोनहाट से रास्त की ओर जा रहा था। इस बीच जब वे उजालखाल के पास पहुंचे तो अचानक बाइक अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

वहीं, हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने दोनों घायलों को उपचार हेतु क्षेत्रिय अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने भीम सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं, बाइक सवार अन्य युवक अस्पताल में उपचाराधीन है।
 
अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है शव इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है।

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

No comments