Breaking News

हिमाचल: दीपावली की खुशियां मातम में बदली, ट्रक के खाई में गिरने से व्यक्ति की मौत

उपमंडल राजगढ़ में कोटली के समीप एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त 48 वर्षीय वेद प्रकाश पुत्र भगत राम निवासी गांव बोहल के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा मृतक व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।  ऐसे में एक तरफ जहां घर में दीपावली की तैयारियां चली हुई थी तो वहीं दूसरी तरफ व्यक्ति की मृत्यु से घर में सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जानकारी अनुसार चालक सहित दो लोग ट्रक में सीमेंट लोड कर कोटली से सनोत जा रहे थे। इसी दौरान चढ़ाई में देवराज ट्रक के टायर में पत्थर लगाने के लिए नीचे उतरा तो ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गया।  हादसा इतना भयानक था कि ट्रक चकनाचूर हो गया तथा वेद प्रकाश की मौके पर ही जान चली गई। दूसरी तरफ इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद राजगढ़ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद शव को वाहन से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।  पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है। उधर, प्रशासन की तरफ से मृतक के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 20 हज़ार रुपये की राशि प्रदान की गई है।

उपमंडल राजगढ़ में कोटली के समीप एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त 48 वर्षीय वेद प्रकाश पुत्र भगत राम निवासी गांव बोहल के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा मृतक व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

ऐसे में एक तरफ जहां घर में दीपावली की तैयारियां चली हुई थी तो वहीं दूसरी तरफ व्यक्ति की मृत्यु से घर में सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। जानकारी अनुसार चालक सहित दो लोग ट्रक में सीमेंट लोड कर कोटली से सनोत जा रहे थे। इसी दौरान चढ़ाई में देवराज ट्रक के टायर में पत्थर लगाने के लिए नीचे उतरा तो ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गया।

हादसा इतना भयानक था कि ट्रक चकनाचूर हो गया तथा वेद प्रकाश की मौके पर ही जान चली गई। दूसरी तरफ इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद राजगढ़ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद शव को वाहन से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है। उधर, प्रशासन की तरफ से मृतक के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 20 हज़ार रुपये की राशि प्रदान की गई है।

No comments