Breaking News

हाथ में मदार की जड़ पहनने से दूर होती है धन की समस्या

most-powerful-totke-for-money-tree-roots-can-make-you-crorepati

आज हर इंसान रुपया कमाता है लेकिन फिर भी परेशान रहता है। अगर आप धन भी से जुडी समस्याओ को लेकर बहुत परेशान रहते है या आपके घर में बरकत नहीं रहती है तो इसके लिए आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है जिनको करने से आपके जीवन से धन की कमी हमेशा के लिए दूर हो जाएगी।

करें ये उपाय:  किसी शुभ मुहूर्त में शंखपुष्पी की जड़ को अपने घर में लाकर एक चांदी की डिब्बी में बंद करके अपनी तिजोरी में रखे। ऐसा करने से आपके घर से हमेशा के लिए धन की कमी दूर हो जाएगी।

# रविपुष्य नक्षत्र में मदार की जड़ को अपने घर में लाकर शुद्ध करके अपने हाथ में पहन ले। ऐसा करने से आपके घर में हमेशा आर्थिक समृद्धि बनी रहती है।

# धन की कमी को दूर करने के लिए बहेड़ा की जड़ और उसके पत्ते को अपने घर की तिजोरी में लाकर रखे,ऐसा करने से आपके घर में कभी भी दरिद्रता नहीं रहेगी।

1. हत्था जोड़ी हत्था जोड़ी सिद्ध करने के बाद लाल कपड़े में बांधकर तिजोरी में रख दें। इसके बाद इस लाल कपड़े को तिजोरी में रख दें। इससे आय में वृद्धि होती है और व्यक्ति को हर प्रकार के संकटों से भी मुक्ति मिलती है।

2. मदार की जड़ रविपुष्प नक्षत्र में लाई गई मदार की जड़ को दाहिने हाथ में धारण करने से आर्थिक समृधि में वृद्धि होती हैं।

3. काले धतूरे की जड़ इसकी जड़ को रविवार, मंगलवार या किसी भी शुभ नक्षत्र में घर में लाकर रखने से घर में ऊपरी हवा का असर नहीं होता, सुख-चैन बना रहता है तथा धन की वृद्धि होती है।

4. बहेड़ा की जड़ पुष्य नक्षत्र में बहेड़ा वृक्ष की जड़ तथा उसका एक पत्ता लाकर पैसे रखने वाले स्थान पर रख लें। इस प्रयोग से घर में कभी भी दरिद्रता नहीं रहेगी।

5. शंखपुष्पी की जड़ रवि-पुष्य नक्षत्र में शंखपुष्पी की जड़ को लाकर चांदी की डिब्बी में रख दें और उसके बाद उसे घर की तिजोरी में रखें। ऐसा करने से आपके घर में धन और समृद्धि बढ़ने लगेगी।

No comments