Breaking News

कलयुगी बेटे ने पीट-पीटकर ले ली मां की जान, नौ साल पहले भी इस वजह से जा चुका है जेल

एकलौते बेटे ने पीट-पीटकर ले ली मां की जान, नौ साल पहले भी इस वजह से जा चुका है जेल

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां गगहा थाना क्षेत्र के ग्राम बासूडीहा में शुक्रवार रात शराब के नशे में धूत होकर अभय सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने अपनी मां कांति सिंह (66) को बुरी तरह मारा- पीटा। इसी दौरान आरोपी ने मां का सिर दिवार से टकरा दिया, जिससे मौके पर ही कांति की मौत हो गई। इस घटना के दौरान आरोपी और उसकी मां के अलावा घर में मृतका की विधवा पुत्री ममता और आरोपी के दोनों पुत्र रोहन (18) और आर्यन (14) मौजूद थे। घटना की सूचना रोहन ने डायल 112 पर दी। जिसके बाद गगहा थाना प्रभारी अमित कुमार दुबे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

थानाध्यक्ष गगहा अमित कुमार दुबे ने बताया कि मौके पर जब पुलिस टीम पहुंची तो आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने पीछा कर उसे गजपुर बाजार के सियर मोड़ से गिरफ्तार कर लिया है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में जेल जा चुका है आरोपी 
2013 में पत्नी सीमा सिंह को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के मामले में आरोपी अभय सिंह लगभग दो वर्ष जेल काट चुका है। आरोपी के साथ-साथ पिता स्व. रतन सिंह एवं मृतका कांति सिंह को भी जेल हुई थी। हालांकि बाद में ससुराल पक्ष ने मुकदमे में सुलहा कर लिया था। जिसके बाद आरोपी 2015 में जेल से बाहर आ गया।

आरोपी पुत्र अभय सिंह के अलावा मृतका की तीन पुत्रियां आशा, उषा और ममता हैं। तीनों की शादी हो चुकी है। आशा और ममता विधवा हैं। विधवा ममता अपनी मां के घर रहकर गुजर बसर कर रही थी।

No comments