Breaking News

हिमाचल: 5 साल के मासूम को उठा ले गया तेंदुआ, अभी तक नहीं लगा कोई सुराग

हिमाचल: 5 साल के मासूम को उठा ले गया तेंदुआ, अभी तक नहीं लगा कोई सुराग

हिमाचल प्रदेश में एक और जहां सभी लोग खुशी-खुशी अपने परिवार के साथ दिवाली मना रहे थे तो वहीं राजधानी शिमला में देर रात दबे पांव एक तेंदुआ कॉलोनी में घुसा और 5 वर्षीय मासूम बच्चे को उठा ले गया। बच्चे का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है विभाग की टीम और पुलिस लगातार सर्च अभियान छेड़े हुए हैं।

जानकारी के अनुसार राजधानी शिमला के बीचो-बीच डाउनडेल कॉलोनी में सभी लोग दिवाली मना रहे थे। इसी बीच आदमखोर तेंदुआ अंधेरे का फायदा उठाकर कॉलोनी में आया और बच्चे को उठा ले गया। पटाखों के शोर शराबे के चलते बच्चे के चीखने की आवाज किसी को सुनाई नहीं दी। जब सभी लोग वापिस अपने घर को जाने लगे तो 5 वर्षीय मासूम बच्चे की माता उसे ढूंढने लगी लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

जब कॉलोनी के सीसीटीवी फुटेज को देखा गया तो उसमें आदमखोर तेंदुआ दिखाई दिया जो बच्चे को उठाकर जंगल की ओर जा रहा था। इसके बाद कॉलोनी में हड़कंप मच गया और देर रात ही बच्चे को ढूंढने का प्रयास किया गया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

वही आज सुबह वन विभाग की टीम कॉलोनी के साथ लगते घने जंगलों में बच्चे की तलाश कर रही है। गौरतलब हो कि इससे पहले भी कनलोग में आदमखोर तेंदुआ एक मासूम बच्ची को उठा ले गया था। लगातार बढ़ती इस तरह की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है।

No comments