Breaking News

T20 World Cup: अगर टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचती है तो मिलेगी फ्री चाय, MBA चाय वाले का बड़ा ऐलान

T20 World Cup: अगर टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचती है तो मिलेगी फ्री चाय, MBA चाय वाले का बड़ा ऐलान

आईसीसी T-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने 5 नवंबर को स्कॉटलैंड को हराकर अपनी पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। टीम इंडिया के प्रदर्शन से खुश होकर एमबीए चायवाला के प्रफुल्ल ने एक बड़ी घोषणा की है।

टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने पर मुफ्त में पिलाएंगे चाय 5 नवंबर को भारत बनाम स्कॉटलैंड मैच के दौरान एमबीए चायवाला की प्रफुल्ल नहीं ट्वीट करते हुए लिखा, ” यदि टीम इंडिया अंतिम चार में पहुंच जाती है तो एमबीए चायवाला के देश भर में मौजूद हर आउटलेट पर मुफ्त में चाय पिलाई जाएगी।”

लोगों ने कहा आपके ट्वीट को सेव कर रहे हैं एमबीए चायवाला की प्रफुल्ल के इस ट्वीट पर अन्य ट्वीटर यूज़र्स ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि वह उनके ट्वीट को सेव कर रहे हैं इसके जवाब में प्रफुल्ल ने कहा फ्रेम भी करवा लो।

देशभर में 50 से ज्यादा आउटलेट खोल चुके हैं अब तक आपको बताते चलें कि प्रफुल्ल द्वारा चलाए जाने वाले एमबीए चायवाला देशभर में काफी मशहूर है। एमबीए चायवाला युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं। देशभर में अभी इनके कुल 50 से ज्यादा आउटलेट खुल चुके हैं। अगर टीम इंडिया अंतिम चार में पहुंचती है तो इन आउटलेट पर आप को मुफ्त चाय पीने को मिल सकती है।

गौरतलब है कि अगर 7 नवंबर को होने वाले मुकाबले में न्यूजीलैंड अफगानिस्तान को हरा देता है तो टीम इंडिया और अफगानिस्तान की अंतिम चार में पहुंचने की उम्मीदें अफगानिस्तान की हार के साथ ही खत्म हो जाएंगी। दूसरा यह कि अगर अफगानिस्तान की न्यूजीलैंड को हरा देती है तो ऐसे में टीम इंडिया की अंतिम चार में प्रवेश करने की उम्मीदें बढ़ जाएंगी और सेमी फाइनल में जाने वाली टीम का नेट रनरेट के हिसाब से फैसला होगा। बहरहाल टीम इंडिया का अगला मुकाबला नामीबिया से और कप्तान कोहली का कप्तान के रूप में यह आखिरी टी-20 विश्वकप भी है।

No comments