Breaking News

प्यार का पंचनामा: प्यार का बंटवारा होने से नाराज थी, इसलिए काट दिया प्राईवेट पार्ट

प्यार का पंचनामा: प्यार का बंटवारा होने से नाराज थी, इसलिए काट दिया प्राईवेट पार्ट

भांकरोटा क्षेत्र में योगा टीचर का प्राइवेट पार्ट काट देने के मामले में पुलिस आरोपी महिला की जल्द गिरफ्तारी करने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति से अलग रह रही थी। पति फौज में हैं और काफी समय पहले दोनो में अनबन हो गई थी। इस कारण दोनो अलग रह रहे थे। पुलिस ने महिला को दो बार थाने बुलाया लेकिन वह थाने नहीं पहुंची। अब उसके बयान दज करने और आगामी कार्रवाई करने के लिए पुलिस उसके घर जाने की तैयारी कर रही है।

ये है पूरा मामला 
पूरे मामले की जांच कर रही भांकरोटा पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय योगा टीचर की एक महिला से फेसबुक पर जान पहुंचान हुई थी। महिला भी योग सीखती और सिखाती थी। जान पहचान दोस्ती में बदल गई और दोनो एक दूसरे के घर आने जाने लगे। पिछले सप्ताह महिला ने योगा टीचर का प्राईवेट पार्ट काट दिया और भाग गई। बाद में उसने ही पीडित योगा टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया। उसने पर्चा बयान पर मुकदमा दर्ज कराया है।

इसलिए काट दिया प्राइवेट पार्ट 
पुलिस ने योगा टीचर से पूछताछ की तो पता चला कि उसकी जल्द ही शादी होने वाली थी। शादी के बारे में महिला साथी को भी पता लग गया था। इस कारण एक दो बार मामूली विवाद भी हुआ था। उसे पता नहीं था कि उसकी साथी महिला उसके साथ इतना बड़ा कांड कर देगी। योगा टीचर ने पुलिस को बताया कि वह तीन साल से संपर्क में थी और इस बीच एक दूसरे के घर आना जाना था। कई बार सहमति से संबध भी बने। लेकिन शायद उसे डर था कि शादी के बाद वह जयपुर छोड़कर चला जाएगा। योगा टीचर ने पुलिस को बताया कि साथी महिला कर रही थी कि वह शादी नहीं करें और मेरे साथ ही रहे। लेकिन मैने उसे गंभीरता से नहीं लिया और परिणाम ये रहा कि अब शादी ही खतरे में पड गई है।

अस्पताल से मिली छुट्टी, लेकिन कई जटिल सर्जरी होगी 
इस बीच पीडित योगा टीचर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। चिकित्सकों ने फिलहाल माइनर सर्जरी की है लेकिन कटा अंग नहीं जोड़ा जा सका है। पीडित योगा टीचर को अब कई जटिल सर्जरी से होकर गुजरना होगा। लेकिन उसके बाद भी जीवन पहले जैसा होगा इस बात पर संशय बरकरार है। फिलहाल योगा टीचर जयपुर से बीकानेर अपने घर लौट गया है।

No comments