Breaking News

एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहा युवराज

एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहा युवराज

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिवेट रहते है. युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक बड़ा अनाउंस किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और शेयर करते हुए अपने फैंस के लिए खुशखबरी दी है.

क्रिकेट के मैदान पर करूंगा वापसी पूर्व ऑलराउंडर दिग्गज ने पब्लिक डिमांड पर क्रिकेट मैदान पर वापसी करने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि पब्लिक डिमांड पर वो पिच पर वापसी कर रहे हैं. इसके साथ ही युवराज ने ये भी बताया है कि वो कब खेलने वाले हैं और साथ में ही उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. हालांकि उन्होंने टूर्नामेंट का नाम नहीं बताया है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई तूफानी पारी का वीडियो डाला। युवराज सिंह ने इस मुकाबले में सिर्फ 127 गेंद पर 21 चौके और 3 छक्के की मदद से 150 रनों की धुआंधार पारी खेली थी। उनके अलावा एम एस धोनी ने भी 122 गेंद पर 134 रन बनाए थे।

फरवरी में करेंगे वापसी

युवी ने लिखा है कि, भगवान आपकी किस्मत लिखता है। पब्लिक डिमांड पर उम्मीद है कि मैं फरवरी में क्रिकेट के मैदान पर वापसी करूंगा। इससे बेहतर फीलिंग कुछ और नहीं हो सकती है। आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभार। ये मेरे लिए काफी मायने रखता है। हमारी टीम को सपोर्ट करते रहिए क्योंकि एक सच्चा फैन मुश्किल वक्त में भी टीम का साथ नहीं छोड़ता है। जय हिंद।

बता दें युवराज सिंह ने फरवरी में वापसी का ऐलान किया है. हालांकि उन्होंने टूर्नामेंट का नाम नहीं बताया. उन्होंने अपने कैप्शन में टूर्नामेंट का नाम नहीं डाला. लेकिन कयास लगाये जा रहे है कि युवराज रोड सेफ्टी मैच से वापसी कर सकते है. पिछली बार भी उन्होंने इस टूर्नामेंट के हिस्सा थे और जबरदस्त प्रदर्शन किया था.

No comments