Breaking News

वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद रोहित शर्मा का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल

वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद रोहित शर्मा का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल

टी20 के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भारत की वनडे टीम (One day Team) का भी कप्तान बना दिया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को इसकी घोषणा की. जैसे ही रोहित शर्मा को वनडे टीम की कमान सौंपी गई उनका 10 साल पुराना ट्वीट वायरल (Rohit Sharma 10 Year old Tweet Viral) हो गया है.

दरअसल, 2011 विश्व कप टीम का जब ऐलान किया गया तो रोहित शर्मा को उसमें शामिल नहीं किया गया था. इसके बाद ट्विटर पर उनका दर्द छलका था. उन्होंने 31 जनवरी, 2011 को लिखा था कि बहुत-बहुत निराश हूं क्योंकि मैं वर्ल्ड कप स्क्वाड का हिस्सा नहीं बन सका. मुझे यहां से आगे बढ़ने की जरूरत है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो ये बड़ा झटका है...आपके कोई विचार! रोहित वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाने से चूक गए थे. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया श्रीलंका को हराकर चैम्पियन बनी थी.

अब रोहित के पास 2023 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी करने का मौका है. वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने के अलावा, रोहित को टेस्ट टीम का उप-कप्तान भी बनाया गया है, जो खराब फॉर्म में चल रहे अजिंक्य रहाणे की जगह लेंगे. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने पिछले महीने (नवंबर) न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टी20 सीरीज में हराया था. वनडे में उनकी कप्तानी का सफर साउथ अफ्रीका के दौरे से शुरू होगा.

No comments