Breaking News

रोहित के वनडे का कप्तान बनते ही वायरल हुआ 11 साल पुराना ट्वीट

रोहित के वनडे का कप्तान बनते ही वायरल हुआ 11 साल पुराना ट्वीट

भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को टीम इंडिया का नया वनडे कप्तान बनाया गया है। हाल ही में उन्हें टी-20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया के नया कप्तान बनाया गया है। ऑल इंडिया सिलेक्शन कमेटी ने बुधवार को ये फैसला लिया। विराट कोहली अब सिर्फ टेस्ट में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे। भारत को साउथ अफ्रीका के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। ये टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से शुरु होगी। इसके बाद जनवरी में वो तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है। रोहित इस सीरीज से वर्ल्ड कप 2023 तक टीम इंडिया के कप्तान रहेंगे।

रोहित के कप्तान बनने के बाद उनका 11 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। उन्होंने ये ट्वीट 17 अप्रैल 2010 को किया था। उन्होंने ट्वीट किया,' लोग सवाल कर रहे हैं कि मैं क्या वर्ल्ड कप टीम में होना डिजर्व करता हूं। मैं बल्ले से इसका जवाब देना पसंद करूंगा। गौरतलब है कि रोहित ने 2007 में टीम इंडिया में कदम रख लिया था। इसके बाद वो साल 2011 में भारत में हुए वर्ल्ड कप में वे टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को हाल ही में तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 से मात दी थी। इससे पहले विराट कोहली की अगुवाई में टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत का प्रदर्शन बेद खराब रहा था। उसे लगातार दो मैचों में हार मिली थी और टीम सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई थी। हालांकि विराट ने टीम इंडिया की टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान पहले ही कर दिया था।
अब विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटा दिया गया है।

No comments