Breaking News

अप्रैल 2022 से पलटेगी कर्क राशि वालों की किस्मत, दो तरफ से होगा धन का आगमन

अप्रैल 2022 से पलटेगी कर्क राशि वालों की किस्मत, दो तरफ से होगा धन का आगमन

कर्क राशि के जातकों के लिए यकीनन साल 2022 अच्छा है. धन के मामले में ये साल आपके लिए शुभ रहेगा. धन के स्वामी सूर्य शुक्र के साथ संयोग कर धन की स्थिति अच्छी कर रहे हैं. दो तरफ से धन आगमन होगा. सरकारी योजनाओं से लाभ होगा. तीन महीने स्वास्थ्य की समस्या रहेगी, लेकिन पारिवारिक माहौल अच्छा होगा. नौकरी के योग बनेंगे एवं पदोन्नति की पूरी संभावना है.

ज्योतिषाचार्य डॉ. विनोद बताते हैं कि चन्द्र-मंगल के योग से संतान को लाभ होगा. साल के अंत में व्यवसाय में सफलता मिल सकती है. रोजमर्रा के व्यवहार और घरेलू बातचीत में कुछ बदलाव होंगे. इस साल बृहस्पति कर्क राशि के जातकों को अधिक जवाबदेह और अनुशासित बनाएंगे. साल 2022 की शुरुआत को छोड़ दें तो पूरा साल आपके लिए शुभ फल देने वाला साबित होगा. साल की शुरुआत जनवरी माह में शनि कर्क राशि से सप्तम भाव में होगा. इस वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. जब शनि का गोचर कुंभ राशि में होगा तब आपके जीवन में धन को लेकर शानदार बदलाव होंगे.

अनायास धन लाभ के योग अप्रैल से अगस्त तक धन का आगमन चारों तरफ से होगा. आपकी नई योजनाएं एवं प्रोजेक्ट्स सफल होंगे. इस साल आप अच्छा धन एकत्र कर पाएंगे, बचत भी रहेगी और खरीदारी भी खूब होगी. इस साल आप फिर से कार खरीद सकते हैं. नया साल 2022 सकारात्मक बदलाव लेकर आ रहा है. आर्थिक रूप से मजबूती देगा. कमाई के नए रास्ते खुल सकते हैं. कई स्रोतों से आर्थिक लाभ मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं. सितारों की चाल और ग्रहों के हाल आपको इस साल धनवान बनाएंगे. लेकिन आपको सही-गलत का ध्यान रखना जरूरी है. अचानक धन लाभ होने के योग भी बन रहे हैं.

ये उपाय करने से होगा लाभ कर्क राशि के जातकों को सोमवार को सफेद रंग के वस्त्र धारण करना चाहिए. साथ ही भोलेनाथ एवं बजरंग बली की आराधना करनी चाहिए. सोमवार का व्रत रहना काफी लाभकारी होगा. मंगल इस राशि के लिए परम कारक ग्रह है. इसलिए मंगल ग्रह को मजबूत करना चाहिए. स्वास्थ्य की दृष्टि से वृहस्पति की उपासना फलदायी होगी.

No comments