Breaking News

हिमाचल: पालमपुर में शुरू हुई गदर-2 की शूटिंग, इस गांव में हुआ फिल्म का पहला शूट

हिमाचल: पालमपुर में शुरू हुई गदर-2 की शूटिंग, इस गांव में हुआ फिल्म का पहला शूट

बॉलीवुड अभिनेता सनि देओल की आने वाली फिल्म गदर 2 की शूटिंग हिमाचल के कांगड़ा जिला में शुरू हो गई है। बुधवार को पालमपुर नगरी के गांव कालूंड में फिल्म का पहला शूट फिल्माया गया। इसके बाद नगरी, धर्मशाला और योल में भी फिल्म की शूटिंग की गई। फिल्म का पहला दृश्य सनी देओल पर फिल्माया गया है। इस शॉट में सनी देओल फलों से भरी एक पेटी, सफेद पगड़ी और लाल कुर्ता पहने दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के मुहूर्त का शॉट सहित कुछ फोटो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है।

गदर 2 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद अमीषा पटेल ने अपनी फिल्म के मुहूर्त से एक तसवीर शेयर की हैं। तसवीरों में अमीषा जहां मस्टर्ड येलो कलर के सलवार-सूट और सिर पर दुपट्टा ढके हुए नजर आ रही हैं, वहीं सनी देओल मैरून कुर्ता, सफेद पायजामा और पगड़ी में दिख रहे हैं। अमीषा पटेल ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “गदर 2 मुहूर्त शॉट, जनरल सुरेंदर सिंह भी इस अवसर पर मौजूद रहे।”

वहीं, फिल्म के शूटिंग इंचार्ज ने बताया कि पालमपुर और धर्मशाला के खूबसूरत स्थानों पर दृश्य फिल्माए जाएंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए फिलहाल सनी और अमिषा पालमुपर पहुंचे हैं। जैसे-जैसे फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ती जाएगी, दृश्य की मांग के हिसाब से अन्य कलाकार पालमपुर और धर्मशाला पहुंचेंगे। कोरोना के चलते कोविड निशा-निर्देशों की पालना के सख्त इंतजाम किए हैं।

No comments