Breaking News

खिड़की से कूद कर भागी पत्नी, पता बताने वाले को 5 हजार का इनाम देगा पति

पत्नी और बच्चे को तलाश पाने में नाकाम रहने के बाद परेशान पति ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है और वादा किया है कि जो भी शख्स दोनों को वापस लेकर आएगा उसे 5,000 रुपए बतौर इनाम देगा.
यह घटना उस समय घटी जब पति काम के सिलसिले में हैदराबाद में था, इस बीच पत्नी अपने बच्चे के साथ खिड़की तोड़कर घर से भाग गई. यह घटना बंगाल के पिंगला गांव की है.

पेशे से बढ़ई, पति अपनी पत्नी और बच्चे की तलाश में अलग-अलग जगहों पर चक्कर काट रहा है. और जब उसे कुछ पता नहीं चला तो अंतिम उपाय के रूप में, उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया और लोगों से मदद की अपील की.

पति ने फेसबुक पर पोस्ट किया, 'महिला और बच्चा 9 दिसंबर से लापता हैं. जो कोई भी उन्हें देखे, कृपया मुझे सूचित करे. उस व्यक्ति (जो उन्हें तलाश लेता है) को 5,000 रुपये का इनाम मिलेगा.' लेकिन सोशल मीडिया से भी उसे कोई मदद नहीं मिली.

घटना की जानकारी उसे 9 दिसंबर को उस समय हुई जब वह काम के सिलसिले में हैदराबाद में था. अगले दिन वह अपनी पत्नी को खोजने के लिए वापस लौट आया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें परिवार द्वारा घटना के बारे में सूचित नहीं किया गया था. हालांकि, पति ने दावा करते हुए कहा कि पुलिस को विस्तार से सूचित किया गया था.

हालांकि घटना का विवरण स्पष्ट नहीं है, पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी एक ऐसे व्यक्ति के साथ भाग गई जो उसके लिए एक मोबाइल फोन लेकर आया था. उसने यहां तक ​दावा किया कि उनकी पत्नी इस शख्स से रात में अकेले में बात करती थी. उन्होंने कहा कि 9 दिसंबर की रात को बिना नंबर प्लेट वाली एक नैनो कार इलाके में आई और उन्हें शक है कि उनकी पत्नी उसी गाड़ी से भाग गई है.

उन्होंने यह भी कहा कि उसकी पत्नी के लिए अकेले खिड़की तोड़ पाना संभव नहीं है, इसलिए जिस शख्स के साथ वह भागी है, उसने इस काम में मदद की होगी. उसकी पत्नी ने घर से निकलने से पहले पैसे, जेवर, वोटर-आईडी, आधार कार्ड, बच्चे का जन्म प्रमाण पत्र तक सब ले गई.

चिंता व्यक्त करते हुए पति ने कहा, 'मेरी पत्नी को लालच दिया गया होगा. वह अशिक्षित होने के कारण बहक गई थी. अगर उसे बीच में छोड़ दिया गया होगा तो वह घर भी वापस नहीं आ पाएगी.' उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी और बच्चा उनके माता-पिता के साथ रहते थे और घर में कभी मोबाइल फोन नहीं था. उन्होंने मोबाइल फोन पर पूरी घटना का आरोप लगाया और कहा, 'घर में हर कोई अब बस उनकी वापसी का इंतजार कर रहा है. पुलिस को लिखित में सूचित कर दिया है. मैंने फेसबुक पर पोस्ट किया है. जो भी उन्हें वापस लाएगा उन्हें 5,000 रुपए देंगे.'

उनकी पत्नी पहले भी भाग चुकी हैं. लेकिन, पति ने कहा कि उसे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि उसने अतीत में क्या किया और वह अपनी पत्नी तथा बच्चे के लौटने का इंतजार कर रहा है. उन्होंने कहा, 'मैं चाहता हूं कि वे वापस आएं, मैं उनके साथ रहना चाहता हूं.'

No comments