Breaking News

रोहित-विराट नहीं बल्कि इन खिलाड़ियों के फैन हैं Akshay Kumar, खुद बताया नाम

रोहित-विराट नहीं बल्कि इन खिलाड़ियों के फैन हैं Akshay Kumar, खुद बताया नाम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि Akshay Kumar को भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी काफी पसंद हैं। वह अक्सर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए स्टैंड्स में नजर आते हैं। दुबई के मैदान पर खेले गए टी20 विश्व कप के दौरान भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए हाईवोल्टेज मैच में भी अक्षर मैच देखने आए थे। अब एक इंटरव्यू के दौरान जब Akshay Kumar से पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने विराट कोहली-रोहित शर्मा का नाम नहीं लिया। बल्कि वह शिखर धवन और केएल राहुल के फैन निकले।

Akshay Kumar के फेवरेट हैं केएल और धवन


अमूमन जब किसी एक्टर से उनके फेवरेट क्रिकेटर का नाम पूछा जाता है, तो उसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली या फिर एमएस धोनी का नाम शामिल होता है। लेकिन बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की पसंद जरा हटकर है। Akshay Kumar ना तो रोहित के फैन हैं और ना ही विराट के। बल्कि वह तो फैन हैं केएल राहुल और शिखर धवन के। ‘स्पोर्ट्स तक’ से बात करते हुए उन्होंने कहा,

”आज के टाइम में मेरे फेवरेट क्रिकेटर केएल राहुल और शिखर हैं।”
चंद्रशेखर के फैन हैं Akshay KumarAkshay-Kumar

जब स्पोट्स तक पर ही Akshay Kumar से पूछा गया कि उन्हें पुराने समय में कौन से खिलाड़ी पसंद हैं। तो उन्होंने पुराने समय के अपने फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछने पर अक्षय ने बीएस चंद्रशेखर का नाम लिया। चंद्रशेखर भारतीय क्रिकेट में एक ऐसा नाम हैं, जो अपनी खास तरह की बॉलिंग के लिए जाने जाते हैं।

चंद्रशेखर ने अपने 16 साल के करियर में 58 टेस्ट में 242 विकेट लिए। बिशन सिंह बेदी, ईरापल्ली प्रसन्ना और एस वेंकटराघवन के साथ भारत की मशहूर स्पिन चौकड़ी का हिस्सा रहे चंद्रशेखर साठ और सत्तर के दशक में खेले थे। उन्हें 1972 में पद्मश्री और अर्जुन पुरस्कार मिला था। बताते चलें, अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म में भले ही अक्षय एक गेस्ट अपियरेंस के रूप में नजर आने वाले हैं, लेकिन उनका रोल इस फिल्म के लिए बेहद खास है। इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष लीड रोल निभा रहे हैं।

No comments