Breaking News

टीम इंडिया में ये ऑलराउंडर बन सकता है हार्दिक विकल्प, वर्षों बाद हो रही वापसी

टीम इंडिया में ये ऑलराउंडर बन सकता है हार्दिक विकल्प, वर्षों बाद हो रही वापसी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान कुछ ही देर में किया जाना है। टीम में कुछ अनुभवी सही युवा खिलाड़ियों को भी मौका मिलेगा। विजय हजारे ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भी टीम में जगह मिल सकती है।

पिछले दिनों टी20 वर्ल्ड कप में वापसी करने वाले स्पिनर रविचंद्रन अश्विन वनडे टीम में भी जगह दी जाएगी। अश्विन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छी गेंदबाजी की थी।

दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को लेकर चेतन शर्मा की अध्यक्षत वाली पांच सदस्यीय राष्ट्रीय चयन समिति वनडे टीम का चयन कर रही है। बता दें कि अश्विन 4 साल बाद वनडे मैच खेल सकते हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में उम्दा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के नाम पर भी विचार किया जा रहा है। ऋतुराज गायकवाड़ ने 5 मैचों में 150.75 के औसत से 603 रन बनाए।

धवन की वापसी टीम इंडिया में सीम बॉलिंग ऑलराउंडर के रूप में हिमाचल के कप्तान ऋषि धवन की वापसी हो सकती है। धवन ने हिमाचल को विजय हजारे जिताने में बड़ा योगदान दिया है। टीम इंडिया में धवन ने अपना आखिरी मैच साल 2016 में खेला था। ऋषि धवन ने विजय हजारे ट्रॉफी में 7 मैचों में 17 विकेट लिए और 5 अर्द्धशतकों से 458 रन भी बनाए।

No comments