Breaking News

आईपीएल में गौतम गंभीर की वापसी, लखनऊ की टीम ने दी बड़ी जिम्मेदारी

आईपीएल में गौतम गंभीर की वापसी, लखनऊ की टीम ने दी बड़ी जिम्मेदारी

आईपीएल का अगला सत्र कई मायनों में बेहद ही खास होने वाला है, इन्हीं खास चीजों में से एक है इस टूर्नामेंट में दो नै टीमों का जुड़ना। आईपीएल 2022 में कुल 10 टीमें भाग ले रही है ऐसे में अभी से ही तमाम तरह के अपडेट सामने आ रहे है।

इसी क्रम में एक बड़ी खबर सामने निकलकर आ रही है गौतम गंभीर को लेकर, जहाँ बताया जा रहा है कि उनके एक बार फिर से आईपीएल में वापसी हो रही है। पता चला है कि लखनऊ की टीम ने अपनी टीम के साथ टीम इंडिया के पू्र्व सलामी बल्‍लेबाज गौतम गंभीर को अपने साथ जोड़ा है।

जी हाँ, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लखनऊ की टीम गौतम गंभीर को मेंटॉर बनाने जा रही है, इससे पहले लखनऊ की टीम ने एक ही दिन पहले ऐलान किया था कि जिम्‍वाब्‍वे के कप्‍तान रहे एंडी फ्लावर को बतौर हेड कोच चुना है. एंडी फ्लावर इससे पहले कई आईपीएल टीमों से खेल चुके हैं और उन्‍हें कोचिंग भी दे चुके हैं।

संजीव गोयन्‍का के गौतम गंभीर से अच्‍छे ताल्‍लुकात रहे हैं, गौतम गंभीर की कप्‍तानी में ही केकेआर यानी कोलकाता नाइटराइडर्स ने दो बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। गौतम गंभीर दिल्‍ली कैपिटल्‍स के भी कप्‍तान रह चुके है।

बताते चले कि लखनऊ की टीम लगातार एक के बाद एक करके दिगज्जों को अपने साथ टीम में जोड़ रही है, मालूम हो कि बीसीसीआई ने 7090 करोड़ रुपये में लखनऊ की टीम संजीव गोयन्‍का ग्रुप को दी है। अब तक के इतिहास में यह टीम आईपीएल की सबसे महँगी टीम है।

No comments