Breaking News

शादी के दिन पड़ोसी युवती को लेकर भाग गया दूल्हा, दुल्हन करती रही इंतजार

शादी के दिन पड़ोसी युवती को लेकर भाग गया दूल्हा, दुल्हन करती रही इंतजार

झुंझुनूं जिले के ग्रामीण क्षेत्र में एक दूल्हा अपनी शादी के दिन अपने पड़ोस में रहने वाली सहपाठी युवती को लेकर भाग गया। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है। इधर दूसरे गांव में दूल्हे का इंतजार कर रही दुल्हन ने दूल्हे के खिलाफ बलात्कार व धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

युवती व युवक दोनों एक दूसरे के परिचित पुलिस के अनुसार ग्रामीण क्षेत्र में एक युवक की शादी एक दिसम्बर को तय थी। बारात पड़ोस के गांव में जानी थी। वर व वधू दोनों पक्षों ने तैयारी कर रखी थी। इसी दौरान अचानक दूल्हा गायब हो गया। वह अपने साथ पड़ौस में रहने वाली युवती को भी ले गया। युवती व युवक दोनों एक दूसरे के परिचित हैं। दोनों बारहवीं कक्षा में पढ़ते हैं।

दुल्हन ने दर्ज करवाया बलात्कार करने का मामला 
इधर दूल्हे के नहीं आने पर दुल्हन ने थाने में धोखाधड़ी तथा शादी से पहले बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया है। वहीं दूसरी युवती के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवाई है। अब पुलिस ने दूल्हे व युवती को नीमकाथाना से पकड़ लिया है। दोनों एक ही मोटरसाइकिल से गए थे। वहीं दूल्हे की शादी एक दिसम्बर को तय थी, जबकि दूल्हे के बड़े भाई की शादी एक दिन पहले 30 नवम्बर को हुई थी। पुलिस धोखाधड़ी, बलात्कार व गुमशुदगी के मामलों की जांच कर रही है।


No comments