Breaking News

घंटों तक लिफ्ट में फंसे रहे स्टीव स्मिथ, लाइव आकर लोगों से पूछा सवाल

घंटों तक लिफ्ट में फंसे रहे स्टीव स्मिथ, लाइव आकर लोगों से पूछा सवाल

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट टीम के उकप्तान स्टीव स्मिथ एक बड़ी मुसीबत में फंस गए। स्मिथ गुरुवार को मेलबर्न के पार्क हयात होटल की लिफ्ट में फंस गए। इसकी जानकारी उन्होंने लोगों को सोशल मीडिया के द्वारा दी। स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर लोगों को बताया कि वह लिफ्ट में फंस गए हैं। स्मिथ के लिफ्ट से निकालने के लिए गए मार्नस लाबुशेन की सभी कोशिशें बेकार गईं।

स्मिथ ने लाईव के दौरान कहा कि मैं अपने फ्लोर पर लिफ्ट में फंस गया हूं। मैंने दरवाजे खोलने की कोशिश की पर वह नहीं खुले। मेरे ख्याल से इसकी सर्विस नहीं हुई है। मैं दरवाजे खोलने की कोशिश कर रहा हूं। मैं इस तरफ से खोलने की कोशिश कर रहा हूं जबकि दूसरी तरफ से लाबुशेन इसे खोलने की कोशिश कर रहे हैं। पर इसका कोई खास फायदा नहीं हुआ। यह वैसी शाम नहीं है जिसका मैंने प्लान बनाया था। सच बताऊं तो मैंने आज की शाम के लिए कुछ प्लान बनाए थे।

स्मिथ ने आगे कहा कि मैं लाबुशेन की मदद से ज्यादा आधिकारियों की मदद का इंतजार कर रहा हूं। स्मिथ ने इसके आगे अपने फैंस से पूछा कि मैं अब बैठने जा रहा हूं और आप मुझे बताईए कि अगर आप लिफ्ट में फंस जाते तो आप क्या करते हैं? मैं यहां कुछ देर बैठा हूं तो अपने सुझाव मुझे बता सकते हैं कि मैं क्या कर सकता हूं।

आखिर में लाबुशेन लिफ्ट का थोड़ा-सा दरवाजा खोलने में कामयाब रहे और उन्होंने स्मिथ को कुछ खाने का सामान दिया। कुछ देर बाद लिफ्ट को ठीक कर दिया गया और स्मिथ को लिफ्ट से बाहर निकाला गया। स्मिथ की यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है।

No comments