Breaking News

नए साल पर कर लें ये अचूक उपाय, हर तरह की समस्‍याएं होंगी खत्‍म, बिगड़े काम भी बनेंगे

नए साल पर कर लें ये अचूक उपाय, हर तरह की समस्‍याएं होंगी खत्‍म, बिगड़े काम भी बनेंगे

साल 2022 को लेकर लोगों के मन में ढेर सारी आशाएं हैं. सभी चाहते हैं कि उन्‍हें इस साल वो सब मिले, जिससे वे अब तक महरूम रहे. उनके जीवन में यह साल बहुत सफलतादायक साबित हो. आर्थिक स्थिति, तरक्‍की, रिश्‍तों की बेहतरी के मामले में आ रही सारी बाधाएं दूर हो जाएं. लाल किताब में इन सारी इच्‍छाओं को पूरी करने के अचूक तरीके बताए गए हैं. जिन्‍हें सही तरीके से करने पर हर इच्‍छा का पूरा होना तय है.
 
हर तरह की समस्‍याएं खत्‍म करने के अचूक उपाय

- साल के पहले दिन एक नारियल को खुद पर से 21 बार वार दें और फिर उसे अग्नि में डाल दें. यह उपाय जिंदगी से नकारात्‍मकता खत्‍म कर देगा. सारी पारिवारिक समस्‍याएं खत्‍म हो जाएंगी. दुश्‍मन खत्‍म होंगे.

- लगातार आने वाली मुसीबतों को खत्‍म करने के लिए साल के पहले सोमवार को एक नारियल पूजकर नदी में प्रवाहित कर दें.

- आर्थिक समस्‍याओं को दूर करने के लिए साल के पहले दिन कम से कम 150 ग्राम का चांदी का हाथी बनवा लें या फिर खरीद लें. नए साल पर मां लक्ष्‍मी के साथ इसकी पूजा करके उत्तर दिशा में स्थापित कर दें. पुराने से पुराना कर्ज खत्‍म होगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी.

- साल के पहले दिन अपनी जेब में या जहां पैसा रखते हैं वहां चांदी का टुकड़ा रख दें. ऐसा करते ही पैसे से जुड़ी सारी समस्‍याएं खत्‍म हो जाएंगी.

- तनाव के शिकार हैं तो 43 दिनों तक चंदन का तिलक लगाने से जीवन की समस्‍याएं भी खत्‍म हो जाएंगी और आपका तनाव भी खत्‍म हो जाएगा.

- जिंदगी में आ रही तमाम मुश्किलों को दूर करने के लिए हर रोज तांबे के लोटे में पानी भरकर अपने सिरहाने रख लें और फिर अगली सुबह उसे कीकर के पेड़ में डाल दें. कम से कम 43 दिनों तक यह उपाय करने से आपकी हर तरह की समस्‍याएं खत्‍म हो जाएंगी और हर काम में सफलता मिलने लगेगी. बस याद रखें कि इस काम को लगातार करें.

- आर्थिक समस्‍याएं दूर करने के लिए 21 शुक्रवार तक मां लक्ष्‍मी को खीर का भोग लगाएं और उसका प्रसाद बांटें.

- शनि दोष के कारण जिंदगी में मुश्किलें हैं तो 1 जनवरी को कटोरी में सरसों का तेल लेकर उसमें अपना चेहरा देखें और उस तेल को कटोरी सहित दान कर दें या शनि मंदिर में रख दें. यह छाया दान आपको बहुत राहत देगा. इसके बाद 11 शनिवार तक मंदिर में सरसों के तेल का दीपक जलाएं.


No comments