Breaking News

बिना बोले शनिवार के दिन हनुमान मंदिर में चुपचाप रख आए इस चीज को, हर समस्या हो जाएगी दूर

बिना बोले शनिवार के दिन हनुमान मंदिर में चुपचाप रख आए इस चीज को, हर समस्या हो जाएगी दूर

हनुमान जी ही एकमात्र ऐसे भगवान हैं, जो जागृत अवस्था में आज के समय में उपस्थित हैं और किसी ना किसी रूप में अपने भक्तों को दर्शन देने आते रहते हैं.अपने भक्तों के छोटे-छोटे उपायों से बहुत ही जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं और उनके दुखों का अंत कर देते हैं. दोस्तों यदि आप भी इसी तरह की समस्याओं से हर दिन घिरे रहते हैं। जैसे धन की कमी होना, नौकरी ना लगना, विवाह में अड़चन आना, ग्रह कलेश होना। तो दोस्तों मैं आपको हनुमान जी का एक छोटा सा उपाय बता रही हूं .यह छोटा सा उपाय आपकी सारी समस्याओं को दूर कर देगा.

यह है उपाय हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए आप मंगलवार या शनिवार के दिन आप एक नारियल खरीद ले और हनुमान मंदिर चले जाए. यहाँ आपको इस नारियल को दो भागो में विभाजित करना हैं. इसके बाद इस नारियल के अंदर का पानी निकाल दे और उसके अंदर एक सिक्का रख दे. अब इस नारियल के ऊपर नारंगी रंग वाला पपूजा का धागा लपेट दे. इससे ये फिर से एक पूरा नारियल बन जाएगा.

अब इस सिक्के वाले नारियल को आप हनुमान जी के चरणों में रख दे. इसके बाद हनुमान जी के हाथ जोड़े और उन्हें अपनी समस्यां या मनोकामना बताए. ये समस्यां या मनोकामना धन, नौकरी या बिजनेस से सम्बंधित होनी चाहिए. इसके हनुमान जी को ढोक दे और वहां बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करे. जब आप हनुमान मंदिर से बाहर निकले तो किसी गरीब को कुछ पैसे भी दे देवे. 

इस उपाय को करने के पश्चात आपकी किस्मत के तारे चमकने लगेंगे. लेकिन दोस्तों इस उपाय को करने से पहले आपको अपने मन में हनुमान जी के प्रति पूर्ण विश्वास रखना होगा, तभी यह उपाय सिद्ध होगा. हनुमान जी के छोटे उपाय से दोस्तों आप अपने जीवन की सभी परेशानियों से मुक्ति पा सकते हैं.

No comments