Breaking News

धरती पर एलियंस करेंगे अटैक, भारत में पड़ेगा भीषण अकाल- क्या सच होगी बाबा वेंगा की डरावनी भविष्यवाणियां?

Baba Vanga Predictions 2022: वांगेलिया पांडेवा गुश्टेरोवा (Vangeliya Pandeva Gushterova) उर्फ बाबा वेंगा (Baba Vanga) एक भविष्यवक्ता (Bulgarian mystic) हैं, जो रूस और पूर्वी यूरोप में बहुत प्रसिद्ध है.

उनकी कई भविष्यवाणियां (Future Prediction) सच साबित हुई है. कुछ लोगोंं का मानना है कि बाबा वेंगा के पास चमत्कारिक शक्तियां थी, जिसकी वजह से बचपन से ही नेत्रहीन (Blind) होने के बावजूद वह भविष्य (Future) देख सकते हैं. बाबा वेंगा की मौत साल 1996 में हुई थी. 

सूत्रों के अनुसार, बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने सोवियत संघ के विघटन, चेर्नोबिल परमाणु दुर्घटना, स्टालिन की मृत्यु की तारीख और 11 सितंबर के हमलों की भविष्यवाणी की थी. बाब वेंगा ने 2022 के लिए भी कई भविष्यवाणियां की थीं. उनकी कुछ भविष्यवाणियां काफी भयावह है. आइए जानते हैं बाबा वेंगा द्वारा की गई 6 भयावह भविष्यवाणियों के बारे में.

एक और महामारी- साइबेरिया में नए वायरस की खोज

बाबा वेंगा के मुाबिक 2022 में शोधकर्ताओं की एक टीम साइबेरिया में एक घातक वायरस की खोज करेगी, जो अब तक बर्फ के नीचे दबा जमा हुआ था. ग्लोबल वार्मिंग के कारण ये वायरस दुनिया में तेजी से फैलने लगेगा और स्थिती भयावह हो जाएगी.

दुनिया में पानी की हो जाएगी कमी

भविष्यवाणी के मुताबिक बढ़ती जनसंख्या के कारण दुनिया के कई देशों को पानी की कमी का सामना करना पड़ सकता है.

भारत में फसलों पर टिड्डियों का हमला, अकाल की संभावना

बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी करते हुए बताया था कि भारत का तापमान 50 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा. इस दौरान टिड्डियां फसलों पर जोरदार हमला करेंगी, जिसके कारण भारत को भीषण अकाल का सामना करना पड़ सकता है.

धरती पर एलियंस का हमला

बाबा वेंगा के अनुसार 'ओउमुआमुआ' के नाम का एक एस्टेरोइड (Asteroid) पृथ्वी पर जीवन की तलाश के लिए एलियंस (Alien) द्वारा भेजा जाएगा. ये एलियंस इसांन को बंधक (Human Prisoners) भी बना सकते हैं.

बर्बाद कर देगी इंटरनेट की लत

भविष्यवक्ता (Mystic) वेंगा ने खुलासा किया था कि इस साल लोग सोशल मीडिया और वर्चुअल दुनिया में पहले से ज्यादा समय बिताएंगे. लोगों को वीडियो गेम खेलने और इंटरनेट चलाने की लत लग जाएगी. टेक्नोलॉजी के प्रति हमारी लगातार बढ़ती लत के कारण लोगों के मानसिक तौर पर बीमार होने का खतरा बढ़े जाएगा.

2022 में आपदाओं से परेशान रहेगी दुनिया

भविष्यवाणी के अनुसार 2022 में प्राकृतिक आपदाओं में वृद्धि होगी. ऑस्ट्रेलिया समेत कई एशियाई देशों को बाढ़ का सामना करना पड़ेगा. बाबा वंगा के अनुयायियों का यह भी मानना ​​था कि भविष्यवक्ता टेलीपैथिक थेऔर एलियंस के साथ भी वह संवाद कर सकते थे. अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या ये भविष्यवाणियां सच होंगी?

LatestLY इस तरह की किसी भी भविष्यवाणी की पुष्टि नहीं करता है और ना ही इस तरह की मान्यताओं को बढ़ावा देता है.

No comments