Breaking News

संतान प्राप्ति के लिए विदेशी महिला को सात संमदर पार से खींच लाई पहुंची सिमसा माता मंदिर

संतान प्राप्ति के लिए विदेशी महिला को सात संमदर पार से खींच लाई पहुंची सिमसा माता मंदिर




हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के लड़भड़ोल क्षेत्र का प्रसिद्ध सिमसा माता मंदिर का चमत्कार अब विदेशों तक पहुंच गया है। नैट से मिली जानकारी के बाद एक विदेशी महिला संतान सुख के लिए सिमसा माता की शरण में पहुंच गई हैं और उसने भी स्थानीय नि:संतान महिलाओं की तर्ज पर मां के दरबार में अपना धरना शुरू कर दिया है। गौर रहे कि इस मंदिर में नि:संतान महिलाएं फर्श पर लेट कर एक कंबल लेकर धरना देती है।


परिसर में यह नजारा देखा जा सकता हैं लेकिन अब एक विदेशी महिला भी इसमें शामिल हो चुकी हैं। उसे भी आस्था सात संमदर पार से खींच लाई है। शरद नवरात्रों के मौके पर पुरे भारत की नि:संतान महिलाएं मंदिर में पहुंची है। वहीं सिमसा माता मंदिर में संतान प्राप्ति के लिए एक विदेशी महिला भी माता की भक्ति में लीन है। मूल रूप से फिलिपीन देश की सोकी अपने पति के साथ मंदिर में आई हुई है और पिछले लगभग 3 दिन से मंदिर में संतान प्राप्ति के लिए पूजा अर्चना कर रही है।

सोकी ने बताया की शादी के कई साल बाद जब उन्हें संतान सुख नहीं मिला तब उन्हें किसी जानकार ने सिमसा माता मंदिर के बारे में बताया। इसलिए वह मंदिर पहुंची है। उन्होंने कहा की अभी तक उन्हें माता ने स्वप्न में दर्शन नहीं दिए हैं। इसलिए वह आने वाले दिनों में भी माता की भक्ति में लीन रहेंगी।

No comments