Breaking News

हिमाचल में हेली टैक्सी सेवा शुरू, मंडी से धर्मशाला के लिए 2 यात्री रवाना

हिमाचल में हेली टैक्सी सेवा शुरू, मंडी से धर्मशाला के लिए 2 यात्री रवाना

हिमाचल प्रदेश उड़ान योजना के तहत हेली टैक्सी सेवा शुरू हो गई है, वीरवार को उड़ान योजना के तहत मंडी के कांगनी धार हेलीपोर्ट पर पहली बार सवारियों को लेकर हेलीकॉप्टर पहुंचा और यहां से 2 सवारियां धर्मशाला के लिए रवाना हुई। इस मौके पर शिमला से वन मंत्री राकेश पठानिया मंडी कांगनी धार हेलीपोर्ट पहुंचे और उन्होंने धर्मशाला जाने वाले दोनों यात्रियों का स्वागत किया।

मंडी से सन्यारडी निवासी तनुजा शर्मा और बल्ह क्षेत्र की दया शर्मा ने मंडी से धर्मशाला के लिए रवाना हुई। इस मौके पर वन मंत्री राकेश पठानिया ने पिछले दिन हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहीद हुए देश के पहले सीडीएस कैप्टन विपिन रावत के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की, उन्होंने कहा कि आज से प्रदेश में टैक्सी सुविधा शुरू हो गई है और जल्द ही अन्य शहरों को भी इस सुविधा से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा। राकेश पठानिया ने कहा कि मंडी वासियों को हफ्ते के 6 दिन चौपर की सुविधा मिलेगी।

वहीं उड़ान भरने से पहले मंडी शहर की तनुजा शर्मा ने टैक्सी सुविधा के लिए सरकार का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि जहां सड़क मार्ग पर लोग कई घंटे तक सफर करने के बाद अपने गंतव्य तक पहुंचते थे। वहीं अब कुछ मिनटों में ही एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंच सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस सुविधा के शुरू होने से समय की भी बचत होगी।

No comments